विधायक शैलेष पांडेय से बोले कलेक्टर सारांश- “ईद और राखी के त्यौहार के लिए बाज़ार खुलेंगे.. लॉकडॉउन 31 को शाम चार बजे समाप्त हो जाएगा”

बिलासपुर,27 जुलाई 2020। लॉकडॉउन की अवधि बढ़ने की उड़ती खबरों के बीच बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय और कलेक्टर सारांश मित्तर की चर्चा के दौरान प्रशासन ने स्पष्ट किया है कि लॉकडॉउन की मियाद 31 जुलाई को शाम चार बजे समाप्त होगा, और उसके बाद कोविड संक्रमण से बचाव के ऐहतियात का ख़्याल और नियमों का पालन करते हुए राखी और ईद पर्व को लेकर दुकानों का संचालन किया जा सकेगा।

शहर विधायक शैलेष पांडेय ने प्रतिनिधिमंडल के साथ जाकर कलेक्टर से आग्रह किया कि, शहर के व्यापारी बंधु राखी और ईद त्यौहार के लिए पूँजी लगाए हुए हैं, लॉकडॉउन की स्थिति में यह भ्रम है कि व्यापारी वर्ग जिसमें गोलबाजार,गांधी चौक समेत अन्य क्षेत्र के व्यापारी दुकानों को खोल पाएँगे या नही।

इस पर कलेक्टर सारांश मित्तर ने स्पष्ट किया –
“लॉकडॉउन की मियाद 31 जुलाई की शाम चार बजे समाप्त हो जाएगी, फिलहाल लॉकडॉउन बढ़ाने को लेकर ज़िला प्रशासन का कोई विचार नहीं है। इसलिए व्यापारी वर्ग को किसी भ्रम में आने की आवश्यकता नहीं है।कोविड-19 से बचाव के जो नियम है ऐहतियात हैं उनका पालन करते हुए व्यवसायी अपने प्रतिष्ठान में व्यवसाय कर सकते हैं।लेकिन नियमों का पालन अनिवार्य है वो करना होगा।”

Spread the love