JCCJ विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर CM भूपेश का बड़ा बयान- मैं नहीं चाहता कि कोई दलबदल हो….. हमारे पास पर्याप्त विधायक हैं….बहुत सारे लोग चाहते हैं आना…

रायपुर 29 अक्टूबर 2020। JCCJ विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि पार्टी में किसे शामिल करना है और किसे नहीं ये पार्टी हाईकमान का फैसला है। हालांकि उन्होंने एक बात और इसमें जोड़ी कि वो दलबदल के पक्ष में नहीं है। मरवाही चुनाव प्रचार के पहले मुख्यमंत्री ने कहा कि 

“कांग्रेस में बहुत से लोग आने के लिए तैयार हैं। बहुत सारे लोग पार्टी ज्वाइन भी कर रहे हैं, लेकिन हम दलबदल नहीं चाहते हैं। वह अपनी इच्छा से आना चाहते हैं। हालांकि इसका अंतिम फैसला पार्टी हाईकमान ही करेगा”

मुख्यमंत्री ने साफ कर दिया है कि कोई विधायक अगल कांग्रेस प्रवेश करना भी चाहे तो हड़बड़ी में कोई निर्णय पार्टी अभी नहीं लेने जा रही।

NPG से बोले देवव्रत सिंह – “जोगीजी के बाद दल का भविष्य फ़िलहाल नहीं दिखता.. दल बदल का मसला है, और कांग्रेस की सहमति का भी..वर्ना मेरे समेत दो विधायक तैयार”

उन्होंने कहा कि ..

“हमारे पास पर्याप्त विधायक हैं, फिर भी अगर कोई विधायक आना चाहता है, तो हाईकमान इस पर फैसला लेगा, अभी इसमें कोई निर्णय नहीं हुआ है, कोई आना चाहता हैं तो इसका मतलब ये थोड़े ना है कि पार्टी में शामिल हो जायेगा, पार्टी इस पर निर्णय लेगी”

Spread the love