धमतरी में कलेक्टर, एसपी फ्लैग मार्च पर निकले… लॉकडाउन के नियमों का पालन करने लोगों से अपील की..

धमतरी 17 अप्रैल 2020. कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव के लिए जिला प्रशासन द्वारा हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं. ऐसे ही नियमों को पालन करने की अपील करते हुए शुक्रवार को रुद्री से शहर होते हुए आमदी तक फ्लैग मार्च किया गया. 35 गाड़ियों के काफिले का नेतृत्व कलेक्टर रजत बंसल और एसपी बीपी राजभानु कर रहे थे. सभी आला अधिकारियों के साथ बस में बैठे हुए थे.

रुद्री से काफिला निकालकर लक्ष्मी निवास चौक होते हुए विंध्यवासिनी मंदिर, सदर बाजार, मकई चौक होते हुए अधारी नवागांव वहां से वापस मकई चौक पहुंचे. जहां पत्रकारों से चर्चा करने के बाद काफिला आमदी रवाना हुआ. इस दौरान कुछ जगहों पर मुस्लिम समाज द्वारा फूल भी बरसाए गए ।काफिले में धमतरी ग्रीन जोन में रहते हुए सुरक्षित है इसको ऐसे ही बनाए रखने की अपील लगातार की जा रही थी.

काफिले में सीईओ नम्रता गांधी, अपर कलेक्टर दिलीप अग्रवाल, एएसपी मनीषा ठाकुर, एसडीएम मनीष मिश्रा, आयुक्त आशीष टिकरिहा,डिप्टी कलेक्टर अर्पिता पाठक ,डीएसपी अरुण जोशी, सारिका वैद्य, एसडीओपी नीतीश ठाकुर ,प्रभारी तहसीलदार ज्योति मसीयारे सहित कोतवाली, केरेगांव ,अर्जुनी थाना,यातायात प्रभारी व अन्य अधिकारी शामिल हुए.

पत्रकारों से चर्चा करते हुए कलेक्टर रजत बंसल ने कहा कि लोगों से अपील की गई है कि वे धमतरी को सुरक्षित रखें जितने भी होम आइसोलेशन पर हैं उन पर सब पर नजर रखी जा रही है। वे चाहते हैं कि जिस प्रकार से अभी धमतरी में एक भी केस कोरोना के नहीं मिले हैं इसी तरह रहे ताकि बाद में हम लोगों को ज्यादा से ज्यादा छूट दे पाए और आर्थिक गतिविधि बढ़ सके …
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि लॉक डाउन के नियमों का पालन कराने हर संभव प्रयास जारी है.

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.