Begin typing your search above and press return to search.

कलेक्टर ने दर्ज कराई पत्नी और सास के खिलाफ FIR…कहा- रंगदारी मांगती है बीवी, मानसिक दबाव बना रहे हैं सास-ससुर

कलेक्टर ने दर्ज कराई पत्नी और सास के खिलाफ FIR…कहा- रंगदारी मांगती है बीवी, मानसिक दबाव बना रहे हैं सास-ससुर
X
By NPG News

पटना 19 सितम्बर 2021. शिवहर जिले के जिलाधिकारी सज्जन राजशेखर ने शुक्रवार को अपनी पत्नी और सास के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया है। डीएम ने पत्नी सितारा जीएसएस और सास भारती वेंकटेशन पर रंगदारी और मानहानि सहित गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने जिले के सिटी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

एफआईआर जिले के सिटी थाने में दर्ज कराई गई है. राजशेखर ने जिला परिवार न्यायालय में तलाक की याचिका भी दायर की है. जिलाधिकारी राजशेखर ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी और सास-ससुर उससे रंगदारी वसूलने के अलावा उसपर मानसिक दबाव भी बना रहे हैं. उन्होंने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा और दहेज के आरोप को भी पूरी तरह निराधार बताया है. मालूम हो कि इससे पहले जून महीने में जिलाधिकारी की पत्नी सितारा ने उन पर घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए प्रदेश के मुजफ्फरपुर जिले के सिटी थाने में आपराधिक मामला दर्ज कराया था.

इधर, पति के थाने पहुंचने और तलाक की याचिका दायर करने के बात पर सितारा ने कहा है कि वह तलाक के लिए तैयार नहीं हैं. उन्होंने कहा, “हमने 4 सितंबर, 2017 को चेन्नई में शादी की और हमारी हीरा नाम की एक बेटी और दैविक नाम का एक बेटा है. बेटी उसके (राजशेखर) के साथ रह रही है, जबकि मेरा बेटा मेरे साथ रह रहा है. उसने मेरे और मेरे बेटे के भरण-पोषण के लिए कोई पैसा नहीं दिया.” . खबर ये भी है कि डीएम और उनकी पत्नी में लंबे समय से विवाद चल रहा है. दोनों अलग होना चाहते हैं.

शिवहर के डीएम राजशेखर ने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा और दहेज के आरोपों को पूरी तरह से निराधार बताया है. वहीं डीएम की पत्नी सितारा का कहना है कि वह तलाक के लिए तैयार नहीं हैं. उन्होंने कहा, ‘4 सितंबर, 2017 को चेन्नई में हमारी शादी हुई. हमारा एक बेटा और एक बेटी है. बेटी राजशेखर के साथ रह रही है जबकि बेटा मेरे साथ रहता है. उन्होंने मेरे या मेरे बेटे के भरण-पोषण के लिए कोई पैसा नहीं दिया है.

वहीँ पुलिस को दिए शिकायती प्रार्थना पत्र में डीएम की पत्नी ने बताया कि उनके पति उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित और मारपीट करते हैं. वे तरह-तरह के हथकंडे अपनाकर उन्हें पागल करने में लगे हुए हैं. उन्होंने ये भी कहा कि पति ने एक मार्च को उन्हें बुरी तरह पीटा. उनकी दो साल की बेटा को उनसे अलग कर दिया गया है.

Next Story