Begin typing your search above and press return to search.

समस्या देखने सड़कों को पैदल ही नापे कलेक्टर दीपक सोनी, कई किलोमीटर पैदल चलकर बचेली , किरंदुल की सड़कों, पेयजल, मार्केट का जायजा लिया

समस्या देखने सड़कों को पैदल ही नापे कलेक्टर दीपक सोनी, कई  किलोमीटर पैदल चलकर बचेली , किरंदुल की सड़कों, पेयजल, मार्केट का जायजा लिया
X
By NPG News

लोगों से हुए रूबरू समस्या सुन तत्काल निराकरण के लिए विभागीय अधिकारियों को दिए निर्देश

दंतेवाड़ा, 10 जनवरी 2021। दंतेवाड़ा कलेक्टर दीपक सोनी ने अधिकारियों के साथ कई किलोमीटर पैदल चलकर बचेली और किरंदुल की सड़कों,पेयजल, मार्केट आदि विकास कार्यों का जायजा लिया।साथ ही लोगों से रूबरू होकर समस्या सुन तत्काल निराकरण के निर्देश दिए।नगर पालिका परिषद में पार्षदों, जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों एवं निवासियों की बैठक लेकर उनसे बचेली को और विकसित करने की रणनीति तय की। बचेली में बन रहे गौरव पथ में हो रही देरी के लिए नाराजगी वयक्त करते हुए ठेकेदार को किसी भी हाल में अप्रैल तक सड़क पूर्ण करने के निर्देश दिए। साथ ही नगर वासियों को सड़क के धूल का सामना न करना पड़े करके पानी का नियमित छिड़काव करने के निर्देश दिए। बचेली में पेयजल की समस्या का समाधान भी जल्द ही कर दिया जाएगा। प्रेशर फिल्टर को तत्काल दुरुस्त करने को कहा।फिलहाल वार्ड क्रमांक 2,3,5 तथा अन्य वार्डो में तात्कालिक व्यवस्था कर पेयजल की समस्या का निराकरण किया जाएगा। वार्ड क्रमांक 1 में संग्रहित हुए कचरे के निराकरण हेतु नगर पालिका के अधिकारियों को निर्देश दिए गए। श्री सोनी ने नगर पालिका परिषद के कार्यालय में महिला टॉयलेट की मांग को तत्काल स्वीकृति प्रदान की। दशरथ।।साथ ही तरणताल निर्माण तथा सौंदर्यीकरण के लिए भी योजना तैयार करने के निर्देश दिए।राशन,पेंशन,आधार कार्ड के लिए शिविर लगाकर सब को शासन की योजनाओं का लाभ दिलाने साथ ही मूलभूत सुविधायों पानी,बिजली,सड़क,राशन आदि की पहुंच सभी तक हो निर्देश दिए।
किरंदुल के बस स्टैण्ड में जर्जर हो रहे एक भवन को तोड़कर बस स्टैण्ड का विस्तार करने के निर्देश दिए । नगर के गौरव पथ को मार्च अंत तक निर्माण करने के निर्देश दिए।
इस दौरान कलेक्टर श्री सोनी के साथ बचेली नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती पूजा साव, किरंदुल नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती मृणाल राय,पार्षद तथा जिला प्रशासन के अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे।

Next Story