CM On US Tour-3rd DaY : प्रवासी भारतीयों ने खुले दिल और गर्मजोशी से किया सीएम भूपेश का स्वागत…

रायपुर, 13 फरवरी 2020। प्रवासी भारतीयों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अमेरिका दौरे का खुले दिल और गर्मजोशी से स्वागत किया है। अमेरिकी भारतीयों ने इसे छत्तीसगढ़ को एक विकसित और समृद्ध राज्य के रूप में बदलने का अभियान कहा और उम्मीद जतायी है कि प्रवासी भारतीय छत्तीसगढ़ के बेहतरी के लिए योगदान देंगे।

राष्ट्रीय ज्ञान आयोग के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय  राजीव गांधी के तकनीकी मिशन के सलाहकार रहे सैम पित्रोदा ने मुख्यमंत्री बघेल के अमेरिका प्रवास का स्वागत करते हुए ट्विटर पर कहा है कि मैं इंडियन ओवरसीज कांग्रेस की तरफ से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का अमेरिका में स्वागत करता हूं। हमें खुशी है कि उन्होंने अपनी व्यस्तता के बावजूद समय निकाला और वे सन फ्रांसिस्को, बोस्टन और न्यूयॉर्क के दौरे पर जा रहे। उनको मेरी शुभकामनाएं। प्रवासी भारतीयों के पास छत्तीसगढ़ को देने के लिए काफी कुछ है।

टेक महिंद्रा कंपनी के संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रमुख हर्षुल असनानी ने सेन फ्रांसिस्को में बीती रात डिनर पर मुख्यमंत्री से हुई मुलाकात को एक अच्छी मुलाकात बताते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ को एक विकसित और समृद्ध राज्य के रूप में बदलने के अभियान पर निकले हैं।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री बघेल 15 और 16 फरवरी को हार्वड यूनिवर्सिटी में आयोजित इंडिया कान्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे जहां वे 15 फरवरी को प्रजातांत्रिक भारत में जाति और राजनैतिक विषय पर अपने विचार रखेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.