CM On US Tour-3rd DaY : भारतीय समुदाय के लोगों से मुख्यमंत्री ने की चर्चा…..CHANA के प्रतिनिधिमंडल से भी हुई निवेश पर चर्चा…. अलग-अलग डेलीगेशन से हो रही है बात

रायपुर 13 फरवरी 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अमेरिका दौरे का आज तीसरा दिन है। मुख्यमंत्री ने दूसरे-तीसरे दिन इंडिया कम्युनिटी सेंटर सेनहोज में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ की विविधता और विशेषता के बारे में उनसे चर्चा की। ये आयोजन सेनहोज में TIE द्वारा आयोजित किया गया सम्मेलन था। मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ एसोसिएशन आफ नार्थ अमेरिका यानि (CHANA) के प्रतिनिधिमंडल को भी संबोधित किया

मुख्यमंत्री 10 दिवसीय दौरे पर अमेरिका में हैं। इस दौरान वो अलग-अलग वर्ग के लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और निवेश संबंधी चर्चा कर रहे हैं।

बुधवार को भी मुख्यमंत्री का पूरा दिन अमेरिका में निवेशकों और अलग-अलग डेलीगेशन से चर्चा में गुजरा।

मुख्यमंत्री और छत्तीसगढ़ के अधिकारियों के प्रतिनिधिमंडल ने अमेरिका की सबसे बड़े डेटा सेंटर कंपनी इक्विनिक्स भी पहुंचे और वहां की कार्यशैली को देखा।

इससे पहले छत्तीसगढ़ के व्यापारिक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री बघेल से मुलाकात के दौरान छत्तीसगढ़ में निवेश की इच्छा जताई थी।  सेन फ्रांसिस्को में मुख्यमंत्री का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया था। इस दौरान बे एरिया के व्यापारिक प्रतिनिधिमण्डल के साथ डिनर भी किया था।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!