VIDEO : क्वींस क्लब पर CM भूपेश का बड़ा बयान – जो अपनी धौंस जमाता है, उसके खिलाफ हमारी सरकार जरूर कार्रवाई करती है….ये बातें भी कार्रवाई पर कही…

रायपुर 31 अक्टूबर 2020। क्वींस क्लब का मामला विधानसभा में गरमाने के बाद से ही हाईप्रोफाइल बन गया है। जोगी कांग्रेस विधायक धर्मजीत सिंह के इस मामले को उठाने के बाद से ही बीजेपी-कांग्रेस के कई विधायकों की भी तीखी प्रतिक्रिया इस मामले में सामने आयी है। आज इस मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। मनेंद्रगढ़ में पत्रकारों ने मुख्यमंत्री से ये सवाल पूछा था कि क्वींस क्लब के द्वारा विधायकों का रास्ता रोकने की शिकायतें सामने आयी है, इस बारे में क्या कार्रवाई होगी, उस सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि ..

“देखिये हमारी सरकार है, वो जहां भी अन्याय हो, अत्याचार हो, या कोई अपनी धौंस जमाता हो, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाती है और आप सबको इस बारे में जानकारी भी है”

आपको बता दें कि क्वींस क्लब उस वक्त सुर्खियों में आया था, जब लॉकडाउन के दौरान क्वींस क्लब में पार्टी संचालित हो रही थी और उस पार्टी में गोलियां चल गयी थी। बाद में ड्रग कनेक्शन में क्वींस क्लब से जुड़े कुछ लोगों का नाम सामने आया था।

इस मामले को धर्मजीत सिंह ने विधानसभा के विशेष सत्र में उठाया था। उन्होंने मांग की थी कि क्वींस क्लब का अधिग्रहण कर उसके सीएम गेस्ट हाउस, स्पीकर गेस्ट हाउस या कॉफी हाउस बना देना चाहिये। इस बयान के बाद राज्य सरकार ने भी विधिक तौर पर कार्रवाई की बात कही थी।

 

Spread the love