Begin typing your search above and press return to search.

CM भूपेश कल राहुल गांधी के साथ करेंगे चुनावी मंच साझा…. रवाना होने से पहले भरी असम में जीत की हुंकार….बोले…

CM भूपेश कल राहुल गांधी के साथ करेंगे चुनावी मंच साझा…. रवाना होने से पहले भरी असम में जीत की हुंकार….बोले…
X
By NPG News

शिव सागर (असम) 13 फरवरी 2021। असम चुनाव में जीत का परचम लहराने के लिए छत्तीसगढ़ कांग्रेस की बड़ी टीम लगी हुई है। खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सीनियर आब्जर्बर के तौर पर चुनाव की पूरी मॉनिटरिंग कर रहे हैं। कल असम में राहुल गांधी की बड़ी सभा होने जा रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी उस सभा में राहुल गांधी के साथ मंच साझा करेंगे। राहूल गाँधी की असम की पहली चुनावी सभा है। असम के शिव सागर में “असम बचाव जनसभा” होगी । इसकी तैयारी को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय पिछले कई दिनों से लगे हुए हैं। बूथ स्तर की शिविर लगाकर प्रशिक्षण के माध्यम से कांग्रेस के लोगों को सक्रिय करते हुए पूरे विधानसभाओं में भाजपा के खिलाफ माहौल नजर आने लगा है।

असम की चुनावी सभा में शिरकत करने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल देर शाम रायपुर से असम के लिए रवाना हुए। एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि…

“कल असम में राहुल गांधी की सभा होने वाली है, सभा में राहुल जी के साथ मैं भी मौजूद रहूंगा। असम में कांग्रेस के पक्ष में जबरदस्त लहर दिख रहा है, चुनाव में इस बार कांग्रेस के ही पक्ष में परिणाम आयेगा”

इससे पहले आज असम के प्रभारी एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जितेन्द्र सिंह के साथ विकास उपाध्याय ने राहुल गाँधी की जनसभा वाले स्थल का निरीक्षण कर जायजा लिया। विकास उपाध्याय ने बताया कि इस जनसभा में लाखों की भीड़ आयेगी। जनसभा के लिए प्रस्तावित स्थल शिव सागर एक धरोहर स्थल है। यहाँ पूर्ववर्ती अहोम राष्ट्र के बहुत से स्मारक स्थित है। अब यह बहु-सांस्कृतिक शहर बन चुका है, ब्रम्हपुत्र की सहायक दिखु नदी के किनारे स्थित होने की वजह से शिव सागर का अपना अलग महत्व है। इस स्थान से चुनावी सभा में राहूल गाँधी द्वारा दिया जाने वाला संदेश पूरे असम राज्य को प्रभावित करेगी।

Next Story