3 दिवसीय दौरे पर CM भूपेश कल होंगे रवाना…. दिल्ली के बाद मध्यप्रदेश व बिहार चुनाव में करेंगे मैराथन चुनाव प्रचार… पार्टी ने सौंपी है स्टार प्रचारक की जिम्मेदारी

रायपुर 21 सितंबर 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल से तीन दिवसीय दौरे पर दिल्ली, मध्यप्रदेश और बिहार जायेंगे। कल दिल्ली में आला नेताओं से मुलाकात के बाद शुक्रवार को मध्यप्रदेश और फिर शनिवार को बिहार चुनाव में प्रचार के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल निकलेंगे। बिहार चुनाव के स्टार प्रचारक भूपेश बघेल इस दौरान कई चुनावी सभी को संबोधित करेंगे, वहीं चुनावी मुद्दों पर बैठकों में शरीक होंगे। इससे पहले भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार को पटना गये थे और वहीं कांग्रेस के चुनावी थीम सांग के लांचिंग मौके पर शरीक हुए थे। इस दौरान उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित की थी और 50 से ज्यादा सीटों को जीतने का दावा किया था।

मुख्यमंत्री कल दोपहर बाद 1 बजे रायपुर से निकलेंगे और 2.45 बजे दिल्ली पहुंचेंगे। दिल्ली में वो कई शीर्ष नेताओं से मुलाकात करेंगे। 23 जुलाई से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चुनावी प्रचार अभियान में निकलेंगे, वो पहले मध्यप्रदेश के ग्वालियर पहुंचेंगे और सिहोनिया में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, वहीं उसके बाद वो दतिया, पंडोखर के साथ-साथ ग्वालियर विधानसभा की दो चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

24 अक्टूबर को मुख्यमंत्री पटना के लिए रवाना होगा वो पटना के करीब नालंदा में पहले चुनावी सभा करेंगे, फिर वो खगड़िया के बलदौर और भागलपुर के कहलगांव में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.