comscore

CM भूपेश ने किसान आंदोलन के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा, पूछा- दीप सिद्धू कौन है, भाजपा के हर बड़े नेता के साथ उसकी तस्वीर कैसे ?……कहा- मांगें मानने के बजाय, आंदोलनकारियों को बदनाम कर रही है भाजपा

रायपुर 31 जनवरी 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसान आंदोलन को लेकर एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री ने सवाल पूछा है कि आखिर लालकिला में इतनी सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद आंदोलनकारी घुसे कैसे। केंद्र सरकार की नीति और नियत पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर सरकार बिल्कुल भी गंभीर नहीं है।

दंतेवाड़ा रवाना होने से पहले पत्रकारों से बातचीत मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा कि किसानों की मांगों को मानने के बजाय मोदी सरकार किसानों को बदनाम करने करने की कोशिश की जा रही है…उन्होंने कहा कि

“दो महीने हो गये हैं, किसानों की मांगों का अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ है, समाधान करने के बजाय किसानों को सिर्फ बदनाम किया जा रहा है। लालकिला पर उपद्रव करने के मामले में दीप सिद्धू का जो नाम आया है, वो कौन है ? प्रधानमंत्री से लेकर तमाम बड़े नेताओं के साथ उसकी फोटो नजर आ रही है”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि …

“लाल किले में जो कुछ हुआ वो काफी दुखद हुआ, लेकिन मेरा सवाल है कि आखिर लाल किला में इतनी सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद ये लोग वहां घुसे कैसे:”

Spread the love