राजभवन व सरकार में टकराव पर बोले CM भूपेश – “संविधान में सभी के अधिकारी, दायित्व व कर्तव्य तय है, हमारी सरकार उसी सीमा में काम कर रही है”….पिछले 48 घंटे से गरमाई हुई है राजभवन मसले पर प्रदेश की राजनीति

रायपुर 16 अक्टूबर 2020। पहले गृह विभाग की बैठक…फिर सिकरेट्री की नियुक्ति….24 घंटे में दो प्रकरणों के बाद राजभवन और सरकार के बीच टकराव से जोड़कर देखा जा रहा है। आज मुख्यमंत्री ने आज राजभवन में टकराव की बात को सिरे से खारिज किया। उन्होंने राजभवन और सरकार के बीच कोई टकराव नहीं है, सरकार अपने दायरे में रहकर काम कर रही है।

मरवाही रवाना होने से पहले पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि

विवाद या टकराव जैसी कोई बात नहीं है, लेकिन सबके अपने दायित्व, कर्तव्य और अधिकार संविधान में सुनिश्चित हैं, उसी के दायरे में रहकर हमारी सरकार काम कर रही है”

वहीं राजभवन में लगातार हो रही समीक्षा बैठकों को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि ..

“कहां कौन सीमा से बाहर जा रहे हैं, कहां नहीं जा रहे हैं इसकी विवेचना यहां की प्रबुद्ध जनता करेगी”

आपको बता दें कि क्वारंटीन बताकर राजभवन में गृह विभाग की बैठक में नहीं जाने और फिर देर शाम राजभवन सचिव सोनमणि बोरा को हटाने के मुद्दे पर पिछले दो दिनों से प्रदेश की राजनीति गरम है। बीजेपी जहां इसे संवैधानिक संकट बता रही है, तो वहीं कांग्रेस इसे बेवजह तूल देने का मसला बता रही है। इस मसले पर आज पहली बार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान आया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.