Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO : CM भूपेश दिल्ली हुए रवाना… प्रियंका गांधी से होगी मुलाकात….तीन केंद्रीय मंत्रियों से भी होगी चर्चा… मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर कसा तंज

VIDEO : CM भूपेश दिल्ली हुए रवाना… प्रियंका गांधी से होगी मुलाकात….तीन केंद्रीय मंत्रियों से भी होगी चर्चा… मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर कसा तंज
X
By NPG News

रायपुर 16 नवंबर 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली दौरे पर रवाना हुए। दो दिवसीय दिल्ली दौरे के दौरान मुख्यमंत्री का काफी व्यस्त कार्यक्रम है। इस दौरान वो राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात करेंगे। इस अनौपचारिक मुलाकात में कुछ अहम मसलों पर बात होगी। वहीं प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया से भी दिल्ली में चर्चा होगी।

केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कार्यक्रम है। दिल्ली रवाना होने से पहले मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि दिल्ली में वो कई नेताओं से मुलाकात करेंगे। इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय रेल मंत्री पियूष गोयल और सड़क राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात करेंगे।

केंद्रीय मंत्री अमित शाह को आज ही पत्र लिखकर बस्तर के नक्सल समस्या को लेकर कई अहम बातों की तरफ उनका ध्यान आकृष्ट कराया था। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस दौरान गृहमंत्री बस्तर में रोजगार के साधन और अधोसंरचना के विस्तार को लेकर कई अहम सुझाव भी दिये हैं। वहीं नितिन गडकरी और पियूष गोयल से मुलाकात कर मुख्यमंत्री राज्य में कुछ अटकी परियोजना के बारे में चर्चा कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री ने नक्सलवाद पर केंद्रीय गृह मंत्री को लिखे पत्र को लेकर कहा, कि

“विश्वास विकास और सुरक्षा को लेकर चलना हमारा मूल मंत्र है, नक्सलवाद पर केंद्र से चर्चा होती रहती है, पत्र भी उसी सिलसिले में लिखा गया है, भाजपा 15 साल में नक्सलवाद खत्म नहीं कर पाई, जैसे जैसे इलाज करते गए मर्ज़ बढ़ता गया, यही भाजपा की उपलब्धि है”

Next Story