सोनिया गांधी से CM भूपेश की 20 मिनट से ज्यादा हुई चर्चा… IT छापों पर राज्य सरकार लेगी कानूनी सलाह…. सदन में भी उठेगा मामला…. प्रभारी पीएल पुनिया भी थे मौजूद

रायपुर 1 मार्च 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। करीब आधे घंटे चली मुलाकात के दौरान कई अहम मसलों पर चर्चा हुई। प्रदेश में मौजूदा राजनीतिक हालात के साथ-साथ आईटी छापों को लेकर भी राष्ट्रीय अध्यक्ष को जानकारी दी गयी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में आईटी छापों संघीय ढांचा का अपमान बताया।

उन्होंने कार्रवाई पूरी तरह से दुर्भावना से प्रेरित है। उन्होंने कहा कि छापे को लेकर ना तो किसी प्रकार की सूचना दी गयी और ना ही छापे को लेकर कोई खुलासा किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में वो कानूनी सलाह लेंगे।

वहीं प्रभारी पीएल पुनिया ने भी आईटी छापों को राजनीतिक विद्वेष के तहत की गयी कार्रवाई बताया है। उन्होंने कहा कि इस मामले को सदन में उठाया जायेगा। भूपेश बघेल मुलाकात के बाद आज ही दिल्ली से वापस रायपुर लौट जायेंगे। मुख्यमंत्री के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात के दौरान प्रभारी पीएल पुनिया भी मौजूद थे।

Spread the love