CM भूपेश ने पुलिस को दिये कड़े संकेत, बोले- पुलिस का काम अपराध व षड़यंत्र को खत्म करना…लेकिन हमारे लोग ही षड़यंत्रकारी बना जाये, अपराधी बन जाये तो…..

रायपुर 1 जनवरी 2021। मुख्यमंत्री ने आज अपना नया साल छत्तीसगढ़ के जवानों के साथ मनाया। इस दौरान मंच से पुलिस को कुछ नसीहतें भी मिली, तो खूब सारी शाबाशी भी मिली। रायपुर के पुलिस परेड ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने पुलिस की कार्यशैली की तारीफ की। उन्होंने कहा कि जिस पुलिस की आलोचना से पहले सोशल मीडिया भरे रहते थे, वहीं सोशल मीडिया अब पुलिस की तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने कोरोना काल में पुलिस के कामकाज की भी सराहना की। मुख्यमंत्री ने कहा कि

“मैं पहले सोशल मीडिया देखता था, तो पुलिस की आलोचना ही भरी रहती थी, लेकिन दो सालों से पुलिस को लेकर सोशल मीडिया में तारीफें-तारीफें देखता हूं। पुलिस के कार्यशैली में बदलाव आया है। सूत्र वाक्य आपलोगों का है, “परित्रायाणाम साधुनाम” इस कोरोना काल में आपलोगों ने इस सूत्र वाक्य को सार्थक कर दिया। जिस संवेदनशीलता और मानवीयता का परिचय आपने दिया, वो काबिल-ए-तारीफ है”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस दौरान मंच से इशारों-इशारों में पुलिस को कड़े संदेश भी दिये। उन्होंने कहा कि ..

“पुलिस का काम है अपराध पर नियंत्रण रखना और षड़यंत्र को रोकना, लेकिन अगर हमारे ही लोग षड़यंत्रकारी बन जाये, हमारे लोग ही अपराध में शामिल हो जाये…तो बात और भी कठिन हो जाती है, लेकिन पिछले दो सालों में इन बातों को समाप्त करते जा रहे हैं और अब लग रहा है कि सही मायने में पुलिसिंग हो रही है”

Spread the love