CM भूपेश बघेल ने की विधायक अजय चंद्राकर की तारीफ “अकेले बल्लेबाज़ी.. शानदार.. नए विधायकों को अजय जी से सीखना चाहिए..अकेले सब पर भारी” नेता प्रतिपक्ष कौशिक बोले -“मैन ऑफ़ द मैच अजय”

रायपुर,28 अगस्त 2020। तेज तर्रार विधायक अजय चंद्राकर के अंदाज आक्रामक तेवर और गहरे पानी पैठे ज्ञान को लेकर विधानसभा के सत्र समापन में दिए गए भाषणों ने जमकर सराहना बटोरी। सदन के नेता मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधायक अजय चंद्राकर के ज्ञान सक्रियता को नए विधायकों के लिए सबक़ बताया, वहीं नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने विधायक अजय चंद्राकर को इस सत्र का मैन ऑफ़ द मैच करार दे दिया।

विधानसभा सत्र समापन के दौरान धन्यवाद भाषण संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा
“अकेले और इकतरफ़ा बल्लेबाज़ी अजय जी ने की.. वे अकेले सब पर भारी रहे.. अजय जी से नए विधायकों को सीखना चाहिए.. दिन भर सत्र में सक्रिय रहना और रात को फिर अध्ययन करना और अगले दिन सत्र में फिर सक्रिय रहना.. यह नए विधायकों को सीखना चाहिए”

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा
“सत्र सीमित था लेकिन जिस तरीक़े से अजय जी ने भुमिका निबाही.. और मैन ऑफ द मैच यदि मुख्यमंत्री जी देना चाहें तो अजय जी ही हैं”

विधानसभा सत्र में लगातार अजय चंद्राकर सत्ता पक्ष को कुशलता से घेरते रहे.. विधायक अजय चंद्राकर के संवाद और भाषण में विद्वता और गहन अध्ययन लगातार झलकता रहा।नतीजतन तारीफ़ें हुईं और ख़ूब हुई।

Spread the love