CM के प्रोग्राम के आमंत्रण कार्ड में विधायकों का नाम नहीं….नाराज नेताओं ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर की शिकायत… भाजपा-बसपा विधायकों की अनदेखी

कुंजबिहारी साहू @newpowergame.com

जांजगीर 30 अगस्त 2019। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के आमंत्रण कार्ड में विधायकों का नाम नहीं होने का मामला तूल पकड़ गया है। जिले के तीन विधायकों ने अब इसकी शिकायत विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत से की है। पत्र लिखकर विधायकों ने अपनी आपत्ति दर्ज करायी है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शनिवार को जिले के दौरे पर हैं, उससे पहले बसपा और भाजपा के विधायकों ने जिला प्रशासन के विरोध में उतर आया है। आरोप है कि इस आमंत्रण कार्ड में प्रोटोकॉल का जमकर उल्लंघन किया गया है। आलम ये है कि आमंत्रण कार्ड में 3 बार के सीनियर विधायक नारायण चंदेल का नाम, जूनियर विधायक से नीचे है, वहीं जिले के 3 विधायकों का नाम कार्ड में है ही नहीं।

कार्ड में विपक्ष के 3 विधायकों के नाम नहीं होने को लेकर माहौल गरम हो गया है। गजब तो ये है कि नगर पालिका की अध्यक्ष मालती देवी रात्रे तक का नाम कार्ड में नहीं है।  सीएम के महत्वपूर्ण दौरे में जिला प्रशासन के अधिकारियों द्वारा प्रोटोकॉल को गंभीरता नहीं दिखाई गई, इसे लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं.

आमंत्रण कार्ड में प्रोटोकाल का पालन नहीं होने से जिले में इस मुद्दे को लेकर सियासत भी तेज हो गई है. इस मामले में अकलतरा विधायक सौरभ सिंह ने जिला प्रशासन की मनमानी बताते हुए कहा है कि कार्ड में 3 विधायकों का नाम नहीं होने बेहद दुर्भाग्यजनक है।  जिला प्रशासन अपनी कमियों को छिपाने और सीएम तक विधायकों को नहीं पहुंचने दे रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!