Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना से सिविल सर्जन डॉ की मौत, AIIMS में ली अंतिम सांस…. इस राज्य में अब तक 4 डॉक्टर संक्रमण का हुए शिकार

कोरोना से सिविल सर्जन डॉ की मौत, AIIMS में ली अंतिम सांस…. इस राज्य में अब तक 4 डॉक्टर संक्रमण का हुए शिकार
X
By NPG News

समस्तीपुर 22 जुलाई 2020. बिहार के समस्तीपुर जिले के स्वास्थ्य विभाग के मुखिया को कोरोना ने अपना शिकार बना लिया है। जिले के सिविल सर्जन ने कोविड-19 संक्रमण की चपेट में आकर दम तोड़ दिया। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक सप्ताह पूर्व ही एम्स में भर्ती किया गया था। इस बात की पुष्टि एडीएम राजीव रंजन ने की है।

सिविल सर्जन की कोरोना रिपोर्ट 14 जुलाई को पॉजिटिव आई थी। इसके बाद पूरे स्‍वास्‍थ्‍य महकमे में खलबली मच गई थी। सांस लेने में तकलीफ के कारण उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया था। उन्हें एम्स पटना में भर्ती कराया गया था। पिछले दो दिनों से उनकी स्थिति बिगड़ रही थी। जिसके बाद बुधवार की सुबह उनकी मौत हो गई।

बता दें कि इससे पहले समस्तीपुर के सरायरंजन विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक रामाश्रय इस्सर उर्फ संतबाबा के पोते नयन कुमार इस्सर उर्फ मनीष की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी। इसके बाद सिविल सर्जन की मौत की सूचना से लोगों में दहशत है। जिले में पिछले 36 घंटे में कोरोना से तीसरी मौत से भय का माहौल है। सोमवार को ही एक सरकारी अधिवक्ता की मौत हो गई थी। जिले में अब तक कोराना से 11 लोगों की मौत हो चुकी है।

Next Story