comscore

साउथ फिल्मा के एक्टर चिरंजीवी सिनेमा वर्कर्स और पत्रकारों को Free में कोरोना वैक्सीन देंगे, वीडियो पोस्ट कर खुद दी जानकारी

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप से निजात पाने के लिए सरकार वैक्सीनेशन पर ज्यादा जोर दे रही हैं. सरकार की तरफ से टीकाकरण का काम तेजी से करने की कोशिश चल रही है. साथ ही प्रधानमंत्री (PM Narendra Modi) की तरफ से इन हालातों में एक दूसरे की मदद करने की अपील भी की गई थी. मदद की इस प्रक्रिया में अब तेलुगू फिल्म एक्टर (Chiranjeevi) ने भी अपना हाथ आगे बढ़ाया है. चिरंजीवी ने सिने कर्मियों और पत्रकारों को फ्री में वैक्सीन देने की घोषणा की है. ये बात उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताई.


बता दें पिछले साल चिरंजीवी और कई फिल्मी हस्तियों ने साथ मिलकर कोरोना क्राइसिस चैरिटी (Corona Crisis Charity – CCC) शुरू किया था, जिसके जरीए तेलुगू फिल्म (Telugu Film) उद्योग के श्रमिकों और स्टाफ की मदद की जा रही थी. अब ये संगठन ने अपोलो हेल्थ के साथ मिलकर ये घोषणा की है कि वो सिनेमा कर्मियों और पत्रकारों को मुफ्त वैक्सीनेशन देंगे और साथ ही बाकी मेडिकल हेल्प भी कम कीमत पर दी जा रही है. इस वैक्सीनेशन ड्राइव में 45 वर्ष से ज्यादा उम्र के लोगों को वैक्सीन दी जाएगी. चिरंजीवी ने ये भी कहा कि सिनेकर्मी अपने परिवार वालों को भी ला सकते हैं, अगर वो इस उम्र सीमा में आ रहे हैं तो.बता दें ये वैक्सीनेशन ड्राइव एक महीने तक चलेगा. चिरंजीवी के साथ ही और भी साउथ के कई फिल्म स्टार्स इस पैन्डेमिक के बीच में लोगों की मदद कर रहे हैं, जिसमें प्रभास, राम चरण, जूनियर NTR शामिल है. नागार्जुन ने भी CCC में डोनेशन दिया था. इस चैरिटी से सिने कर्मियों को खाने और दूसरी जरूरी हेल्प भी की जा रही है.

Spread the love