Begin typing your search above and press return to search.

दुबई शिफ्ट हो रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बच्चे व पत्नी, बताई वजह

दुबई शिफ्ट हो रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बच्चे व पत्नी, बताई वजह
X
By NPG News

मुंबई 2 अगस्त 2021. बॉलीवुड अभिनता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया का रिश्ता बीते कुछ वक्त से ठीक नहीं चल रहा था। लेकिन अब बताया जा रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है और बच्चों व पत्नी के साथ नवाजुद्दीन दुबई जा रहे हैं। एक इंटरव्यू में आलिया ने इस बात की पुष्टि भी की है।

दरअसल आलिया ने ई-टाइम्स के साथ बातचीत में इस बात की पुष्टि की है कि उनके साथ ही नवाजुद्दीन और दोनों बच्चे- शोरा और यानी, दुबई जा रहे हैं। इंटरव्यू में आलिया ने ये भी बताया कि बच्चे दुबई में ही रहेंगे और उन्होंने इसकी वजह भी बताई। याद दिला दें कि नवाज और आलिया के बीच सब कुछ ठीक होने के बाद ये उनकी पहली ट्रिप है।

बच्चों की पढ़ाई के चलते जा रहे हैं दुबई
आलिया ने इंटरव्यू में कहा, ‘बच्चों की पढ़ाई के चलते हम दुबई जा रहे हैं। शोरा और यानी अपनी पढ़ाई को एन्जॉय नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि वो ऑनलाइन नहीं बल्कि क्लासरूम में जाकर पढ़ना चाहते हैं, जो भारत में आने वाले कुछ वक्त तक तो मुमकिन नहीं दिखता है। मेरे बच्चों की बॉडी लैंग्वेज बदल गई है, ऑनलाइन पढ़ाई वो नहीं होती जो आपको क्लासरूम में मिलती है।

आलिया ने आगे कहा, ‘वहां पर सभी इंतजाम हो गए हैं, वहां पर हमारी देख-रेख का पूरा इंतजाम है। तो अगर मैं कुछ वक्त के लिए नवाज से मिलने या फिर किसी काम से भारत भी आती हूं तो भी कोई दिक्कत नहीं होगी।’

Next Story