मुख्यमंत्री जयपुर से वापस लौटे रायपुर…..खराब मौसम की वजह से दिल्ली दौरा हुआ रद्द…. तेज हवा व बारिश के बाद फ्लाइट की करायी गयी थी जयपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग…

रायपुर 29 फरवरी 2020। ….खराब मौसम की वजह से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली नहीं पहुंच सके। खबर है कि जयपुर से अब वो वापस रायपुर लौट आये है। कल रायपुर में प्रभारी पीएल पुनिया, मैनिफेस्टो मानिटरिंग कमेटी के चेयरमैन जयराम रमेश मौजूद रहेंगे। कल जनघोषणा पत्र मानिटरिंग कमेटी की बैठक होगी, जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल हो सकते हैं। इससे पहले आज दोपहर बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली के लिए रवाना हुए थे, लेकिन मौसम खराब की वजह से उनकी फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग जयपुर एयरपोर्ट में करानी पड़ी।

दिल्ली में अचानक खराब हुए मौसम के बाद 14 फ्लाइटों को जयपुर डायवर्ट किया गया था। दिल्ली में तेज हवाओं के साथ बारिश भी हो रही है, माना जा रहा है कि दिल्ली के लिए उड़ान से अभी सभी फ्लाइट को रोक दिया गया है, लिहाजा अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली का दौरा रद्द कर वापस रायपुर लौट आये हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष  सोनिया गांधी से मुलाकात कर प्रदेश के हालातों पर चर्चा करने वाले थे, साथ ही राज्यसभा चुनाव के उम्मीदवारों के मद्देनजर भी बातें होनी थी, लेकिन मौसम ने मुख्यमंत्री का कार्यक्रम कैंसिल करा दिया।

 

Spread the love