मुख्यमंत्री बिलासपुर संभाग के दौरे पर: 5 जनवरी को पहुंचेंगे जांजगीर-चांपा लोकार्पण, भूमिपूजन एवं किसान सम्मेलन सहित कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल मुख्यमंत्री 6 जनवरी को गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही के दौरे पर 

रायपुर, 04 जनवरी 2021।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 02 जनवरी से बिलासपुर संभाग के दौरे पर हैं वे कल 5 जनवरी को जांजगीर-चांपा जाएंगे जहां वे लोकार्पण, भूमिपूजन एवं आमसभा सहित कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री 6 जनवरी को गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले के दौरे पर रहेंगे।
मुख्यमंत्री बघेल 5 जनवरी को निर्धारित कार्यकम के अनुसार कोरबा जिले के सतरेंगा से सुबह 10ः30 बजे रवाना होकर से पाली तहसील के ग्राम पोलमी आएंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री दोपहर 12.10 बजे जांजगीर-चांपा जिले के विकासखंड बलौदा के ग्राम औरईकला पहुचेंगे और यहां गौठान का निरीक्षण करेंगे तथा स्व सहायता समूहों से चर्चा के बाद 12.45 बजे विकासखंड नवागढ़ के ग्राम सरखों में धान खरीदी केन्द्र का निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री जिला मुख्यालय के हाईस्कूल ग्राउण्ड में 1.15 बजे किसान सम्मेलन में शामिल होंगे और विभिनन विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री शाम 3.50 बजे दिव्यांग स्कूल एवं लाइब्रेरी के अवलोकन के बाद शाम 4.10 बजे भीमा तालाब के सौंदर्यीकरण का अवलोकन करेंगे। वे शाम 4.45 बजे विभिन्न संगठनों के प्रमुखों, समाज प्रमुखो, जनप्रतिनिधियों, युवा प्रतिनिधिमंडल और अधिकारियों से भेंट एवं चर्चा करेंगे। बघेल रात्रि विश्राम जांजगीर-चांपा में करेंगे।
मुख्यमंत्री 6 जनवरी को सर्किट हाउस जांजगीर-चांपा से सुबह 11 बजे प्रस्थान कर पेण्ड्री पहुंचेंगे और वहां से हेलीकाप्टर द्वारा दोपहर 12.15 बजे गौरेला पेण्ड्रा मरवाही जिले के ग्राम पंचायत जोगीसार पहुंचेंगे। जहां वे नरवा स्टापडेम का निरीक्षण करेंगे एवं महिला स्व सहायता समूह से मुलाकात करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री हेलीकाप्टर द्वारा एक बजे विकासखंड मरवाही के ग्राम दानीकुंडी पहुंचेंगे और वहां विभिन्न विकास कार्यो का भूमि पूजन और विभिन्न योजनाओं में सामग्री और चेक वितरण करने के बाद आमसभा को सम्बोधित करेंगे। वे 2.15 बजे दानीकुंडी में विविध सुविधा सह मूल्य संवर्धन केन्द्र का निरीक्षण करेंगे और 3.15 बजे से विभिन्न संगठन प्रमुख, समाज प्रमुखों, जनप्रतिनिधियों, युवा प्रतिनिधिमंडल और अधिकारियों से भेंट एवं चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री शाम 4 बजे दानीकुंडी से प्रस्थान कर शाम 5 बजे रायपुर लौट आएंगे।

Spread the love