Begin typing your search above and press return to search.

मुख्यमंत्री ने की केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात…… सड़कों के विस्तार को लेकर हुई चर्चा….पीयूष गोयल से भी करेंगे मुलाकात

मुख्यमंत्री ने की केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात…… सड़कों के विस्तार को लेकर हुई चर्चा….पीयूष गोयल से भी करेंगे मुलाकात
X
By NPG News

रायपुर, 5 फरवरी 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दिल्ली दौरे का आज दूसरा दिन है। मुख्यमंत्री ने अब से कुछ देर पहले सड़क, परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की है। मुख्यमंत्री ने प्रदेश में सड़कों के निर्माण और विस्तार को लेकर उनसे चर्चा की है। मुख्यमंत्री की नितिन गडकरी से ये मुलाकात उनके आवास पर हुई है।

इससे पहले मुख्यमंत्री ने कल देर शाम नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी से भी मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान हरदीप पुरी ने प्रदेश में हवाई सेवा के विस्तार की मंजूरी दी थी। केंद्रीय मंत्री ने ये भी ऐलान किया था कि बिलासपुर से नयी दिल्ली के लिए नयी हवाई सेवा की शुरुआत होगी। 33 साल बाद ये मौका आयेगा जब बिलासपुर अंतर्राज्यीय हवाई सेवा से जुड़ेगा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने दिल्ली दौरे के दौरान ना सिर्फ पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ मुलाकात करेंगे, बल्कि केंद्रीय मंत्रियों से भी वो मुलाकात कर रहे हैं। कल नागरिक उड्डन मंत्री हरदीप पुरी, आज केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के मुलाकात के बाद कुछ देर बाद खाद्य मंत्री पीयूष गोयल से भी वो मुलाकात करेंगे।

Next Story