Begin typing your search above and press return to search.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव हारी…….उनके ही सिपहसलार रहे शुभेंदु अधिकारी ने दी मात…..हार के बाद बोली दीदी….

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव हारी…….उनके ही सिपहसलार रहे शुभेंदु अधिकारी ने दी मात…..हार के बाद बोली दीदी….
X
By NPG News

नंदीग्राम 2 मई 2021। पश्चिम बंगाल में टीएमसी रुझानों में 200 से ऊपर सीटों पर जीतती दिख रही है लेकिन इस प्रचंड बहुमत के बाद भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खुद अपनी सीट नहीं बचा पाईं। नंदीग्राम में सुवेंदु अधिकारी के हाथों उन्हें 1953 वोटों से शिकस्त झेलनी पड़ी है। ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में अपनी हार स्वीकार कर ली है।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने जीत के बाद कहा, ‘हम कोई जश्न नहीं मनाएंगे. हमें कोरोना से लड़ना है. बंगाल में फ्री वैक्सीन देंगे. बंगाल के लोगों की जीत हुई है. मुझे डबल सेंचुरी की उम्मीद थी. फ्री वैक्सीन के लिए केंद्र के खिलाफ धरना दूंगी.’

आपको बता दें कि ममता बनर्जी को नंदीग्राम में हार का सामना करना पड़ा है. शुभेंदु अधिकारी को 1953 वोटों से जीत मिली है।पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद सीएम ममता बनर्जी ने कहा, ‘मैं सभी को धन्यवाद देना चाहूंगी. मैं सभी से विनती करती हूं कि विजय जुलूस न निकालें. मैं सभी से अपने घरों में वापस जाने का आग्रह करती हूं. मैं शाम 6 बजे के बाद मीडिया को संबोधित करूंगी.’

Next Story