मुख्यमंत्री कोरोना पॉजिटिव, मंच पर चक्कर आने से हुए थे बेहोश, अस्पताल में कराया गया भर्ती…

नईदिल्ली 15 फरवरी 2021. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी कोरोना वायरस पॉजिटिव आये हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि सीएम रूपाणी की तबियत दो दिनों से खराब है. गुजरात में इन दिनों 6 म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के चुनाव का प्रचार चल रहा है. आज इसी के तहत मुख्यमंत्री विजय रुपाणी चुनाव प्रचार के लिए वडोदरा के निज़ाम पुरा में पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान अचानक उन्हें वहां चक्कर आ गया और वो मंच पर ही गिर गए. माना जा रहा है कि शायद उनका बीपी लो हो गया हो.

इस वक्त वडोदरा से विजय रूपाणी को अहमदाबाद लाया गया है. रूपाणी को सरकारी प्लेन के ज़रिए अहमदाबाद लाया गया. मुख्यमंत्री रूपाणी की तबियत फ़िलहाल स्थिर बतायी जा रही है. उनका बीपी और सुगर भी भी फ़िलहाल ठीक है. मुख्यमंत्री रूपाणी को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. जहां उनके सभी तरह के टेस्ट किए गए. इसके बाद डॉक्टर आगे के बारे निर्णय लेंगे. रूपाणी के मंच पर बेहोश होकर गिरने से कुछ समय के लिए वहां अफरातफरी जैसा माहौल हो गया था. हालांकि, बाद में हालात सामान्य हो गए.

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फोन पर रूपाणी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी. इस दौरान पीएम मोदी ने सीएम रूपाणी से नियमित जांच कराने और आराम करने को कहा था. रूपाणी जिस रैली में बेहोश हुए, वह वड़ोदरा में रविवार को उनकी तीसरी राजनीतिक रैली थी. वड़ोदरा सहित छह नगर निगमों के चुनाव 21 फरवरी को होंगे, जबकि नगरपालिकाओं, जिला और तालुका पंचायतों के चुनाव 28 फरवरी को होंगे.

Spread the love