Begin typing your search above and press return to search.

CM भूपेश ने लिखा PM मोदी को पत्र… “हमारे राज्य में स्थिति नियंत्रित लेकिन 14 अप्रैल के बाद यातायात शुरु हुए तो बढ़ सकता है संक्रमण..कृपया ठोस उपाय किए जाए..”

CM भूपेश ने लिखा PM मोदी को पत्र… “हमारे राज्य में स्थिति नियंत्रित लेकिन 14 अप्रैल के बाद यातायात शुरु हुए तो बढ़ सकता है संक्रमण..कृपया ठोस उपाय किए जाए..”
X
By NPG News

रायपुर,6 अप्रैल 2020।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आग्रह किया है कि, 14 अप्रैल को लॉकडाउन हटने के बाद यदि परिवहन व्यवस्था शुरु हुई, और बगैर ठोस उपाय के शुरु किए गए तो राज्यों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्र में उल्लेख किया है कि,4 अप्रैल तक राज्य में 1590 व्यक्तियों के टेस्ट किए गए जिनमें से 10 व्यक्ति कोरोना संक्रमण से प्रभावित पाए गए, उनमें से भी सात व्यक्ति ठीक हो चुके हैं, शेष तीन की स्थिति सामान्य बनी हुई है।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लिखा है
“शासन की ओर से किये गए उपायों एवं अनुशासित जन के सहयोग से अभी तक स्थिति नियंत्रण में है।लेकिन देश के अन्य भागों में मरीज़ों की संख्या में वृद्धि हो रही है। जैसे जैसे टेस्ट की संख्या बढ़ेगी संक्रमितों की संख्या में निरंतर वृद्धि होने की पूरी संभावना है”
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्र में आग्रह किया है, 14 अप्रैल के बाद ट्रेन वायु यातायात एवं अंतर्राज्यीय सड़क परिवहन आरंभ किया गया तो संभावना है कि,छत्तीसगढ़ में अन्य राज्यों से कोविड 19 के संक्रमित व्यक्ति आ सकते हैं,जिससे छत्तीसगढ़ राज्य को नई कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। अंतर्राज्यीय आवागमन को शुरु ले करने के पहले व्यापक विचार विमर्श कर ऐसे ठोस उपाय कर लिए जाएँ जिससे कि पूरे देश में कोविड 19 के प्रसार की स्थिति नियंत्रण में रखी जा सके।

Next Story