मुख्यमंत्री ने किया संन्यास का ऐलान : चुनावी सभा के दौरान मुख्यमंत्री ने किया रिटायरमेंट का ऐलान….बोले- ये मेरा आखिरी चुनाव…बोलिये वोट दीजिये की नहीं…

पूर्णिया(बिहार) 5 नवंबर 2020। मुख्यमंत्री नीतीश  कुमार ने अपने राजनीतिक संन्यास का ऐलान कर दिया है। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उन्होंने भरी चुनावी सभा में इस बात का ऐलान किया। उन्होंने  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्णिया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जान लीजिए आज चुनाव का आखिरी दिन है. और परसों चुनाव है. यह मेरा अंतिम चुनाव है. अंत भला तो सब भला. देखिए ये वीडियो.

बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए आज 15 जिलों की 78 सीटों के लिए चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। ऐेसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के कारण चुनाव को तीन चरणों में आयोजित करने का फैसला किया गया था। पहला चरण 28 अक्तूबर तो दूसरा चरण तीन नवंबर को आयोजित हुआ था। परिणाम 10 नवंबर को आएंगे।

इन 15 जिलों में होना है मतदान

सात नवंबर को पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी, मधुबनी, सुपौल, अररिया, मधेपुरा, पूर्णिया, कटिहार, किशनगंज, सहरसा, दरभंगा, वैशाली, मुजफ्फरपुर और  समस्तीपुर जिलों में मतदान होंगे।

ये चुनाव बिहार के भविष्य का है: नड्डा

उधर, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजद पर तंज कसते हुए कहा कि लाठियां भांजने वाले आज कहते हैं कि कानून का राज लाएंगे। नड्डा ने कहा, ‘ये चुनाव बिहार के भविष्य का है। एक तरफ बिहार का विकास करने वाले लोग हैं और दूसरी तरफ बिहार को विनाश की तरफ पहुंचाने वाले… लालू जी ने ‘लाठी भांजन’ रैली बुलाई थी कि नहीं बुलाई थी? आज ये बोलते हैं कि हम कानून का राज लाएंगे और जब कानून का राज था तब ‘लाठी भांजते’ थे।’

Spread the love