Begin typing your search above and press return to search.

Video-Raipur Burning Car: चलती कार में लगी भीषण आग, पति-पत्नी ने ऐसे बचाई जान...

Video-Raipur Burning Car: राजधानी के सदर बाजार इलाके में चलती कार में भीषण आग लग गई। घटना के दौरान कार सवार दंपति ने कार से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई।

Video-Raipur Burning Car: चलती कार में लगी भीषण आग, पति-पत्नी ने ऐसे बचाई जान...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Raipur Burning Car: रायपुर। राजधानी के सदर बाजार इलाके में चलती कार में भीषण आग लग गई। घटना के दौरान कार सवार दंपति ने कार से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। आगजनी में कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। अच्छी बात ये रही कि कार सवार पति-पत्नी इस घटना में पूरी तरह सुरक्षित है।

जानकारी के मुताबिक, घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। नवापारा राजिम निवासी कपड़ा कारोबारी संतोष माखीजा अपने पत्नी को लेकर सोनोग्राफी के लिए रायपुर आये थे। सोनोग्राफी के बाद वो अपनी टोयोटा इटियोस में सवार होकर घर जाने के लिए निकले। जैसे ही उनकी कार सदर बाजार के पास पहुंची तभी बोनट में आग लग गई। कार में आग लगते देख कपड़ा कारोबारी घबराये और कार को साइड कर जल्दी से पत्नी को उतारे और खुद भी उतरे। थोड़ी देर में आग विकराल रूप ले ली और पूरी कार धू-धू कर जलने लगी।

आगजनी की घटना के दौरान लंबा जाम लग गया। आसपास के दुकानदारों ने मिकलर कार में लगी आग को बुझाए। लेकिन आग के बुझते तक कार लगभग पूरी तरह से जल चुकी थी। इधर, आगजनी की सूचना के बाद कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। फिलहाल आग लगने का कारण अज्ञात है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story