Begin typing your search above and press return to search.

UPSC CSE-2023: CM विष्णुदेव ने यूपीएससी की परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों से की फोन पर बात...

UPSC CSE-2023: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने यूपीएसी-2023 की परीक्षा में छत्तीसगढ़ के सफल अभ्यर्थियों से फोन पर बात की। साथ ही उनके उत्तरोत्तर प्रगति की कामना के साथ बधाई दी।

UPSC CSE-2023: CM विष्णुदेव ने यूपीएससी की परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों से की फोन पर बात...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

UPSC CSE-2023: रायपुर। UPSC CSE-2023 की परीक्षा में छत्तीसगढ़ के होनहारों ने भी अपना झंडा गाड़ा है। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने इस उपलब्धि पर सफल अभ्यर्थियों से दूरभाष पर बात कर उन्हें बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

सीएम साय ने अभ्यर्थियों से बातचीत में कहा आपने परिजनों के साथ-साथ प्रदेश का भी गौरव बढ़ाया है। आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ।

ज्ञात हो कि UPSC-2023 परीक्षा में रायपुर की रहने वाली पूर्वा अग्रवाल को 189वीं रैंक, 202वीं रैंक अनुषा पिल्ले, 452वीं रैंक अभिषेक डेंगे, नेहा ब्याडवाल को 569वीं रैंक, जिज्ञासा सहारे को 681वीं रैंक, प्रीतेश सिंह राजपूत को 697वीं रैंक और 881वीं रैंक रश्मि पैकरा को मिला है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story