Begin typing your search above and press return to search.

CG रेलवे का ये अंडरब्रिज 14 दिन रहेगा बंद, वैकल्पिक मार्ग का करें उपयोग...

एसईसीआर रेलवे ने लोखंडी अंडरब्रिज का मरम्मत करने का निर्णय लिया है। लिहाजा 10 सितम्बर से 24 अक्टूबर तक ब्रिज से आवागमन बंद रहेगा। इस दौरान वैकल्पिक मार्ग का लोग उपयोग करेंगे।

CG रेलवे का ये अंडरब्रिज 14 दिन रहेगा बंद, वैकल्पिक मार्ग का करें उपयोग...
X
By Sandeep Kumar

बिलासपुर। रेलवे प्रशासन द्वारा दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर मंडल के अंतर्गत उसलापुर-घुटकू स्टेशनों के मध्य स्थित लोखंडी अंडरब्रिज को 10 सितम्बर 2024 से 24 अक्टूबर 2024 तक मरम्मत कार्य हेतु सड़क यातायात के लिए बंद करने का निर्णय लिया गया है। उक्त अंडरब्रिज पर मरम्मत कार्य के दौरान यातायात के लिए वैकल्पिक व्यवस्था उसलापुर-घुटकू स्टेशनों के मध्य एनएच 130 में बने रोड ओवरब्रिज से उपलब्ध है। रेल प्रशासन आम जनता को होने वाली असुविधा के लिए खेद प्रकट करता है एवं सहयोग की आशा करता है।

बेल्लारी समपार आवश्यक वार्षिक मरम्मत कार्य हेतु बंद रहेगी

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर मंडल के अंतर्गत किरोड़ीमल नगर-रॉबर्टसन स्टेशनों के मध्य किमी 601/15-17 पर स्थित मानव सहित समपार संख्या 298 (बेल्लारी फाटक) को दिनांक 10, 11 एवं 12 सितंबर 2024 को सुबह 08.00 बजे से शाम 08.00 बजे तक आवश्यक वार्षिक मरम्मत कार्य हेतु सड़क यातायात के लिए बंद करने का निर्णय लिया गया है।

उक्त समपार पर मरम्मत कार्य के दौरान सड़क यातायात के लिए वैकल्पिक मार्ग पास में ही स्थित भूपदेवपुर समपार फाटक का उपयोग कर सकते हैं ।

रेल प्रशासन आम जनता को होने वाली असुविधा के लिए खेद प्रकट करता है एवं सहयोग की आशा करता है ।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story