Begin typing your search above and press return to search.

रायपुर में कबाड़ का अवैध काम करने वाले कबाड़ियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई, 25 टन लोहे का कबाड़ जब्त

सभी कबाड़ियों व यार्ड संचालकों को चोरी का माल नहीं खरीदने तथा ऐसा माल बेचने वालों की तत्काल पुलिस में शिकायत करने सख्त हिदायत दी गई।

रायपुर में कबाड़ का अवैध काम करने वाले कबाड़ियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई, 25 टन लोहे का कबाड़ जब्त
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। एसएसपी संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर जिले में चोरी की घटनाओं व अवैध कबाड़ के कारोबार पर रोक लगाने अलग-अलग टीमों द्वारा 5 मार्च को कबाड़ियों के यार्ड, गोदाम एवं अन्य स्थानों में रेड कार्रवाई की गई।

थाना धरसींवा, खमतराई, उरला, डी.डी.नगर, आमानाका, मौदहापारा, तेलीबांधा, गुढ़ियारी, न्यू राजेन्द्र नगर, पण्डरी, खम्हारडीह एवं गोबरानयापारा क्षेत्र में स्थित कबाडियों के यार्ड, गोदाम एवं अन्य स्थानों में रेड कार्यवाही करते हुए अवैध कबाड़ के कार्य में संलिप्त कुल 44 प्रकरणों में 44 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही उनके कब्जे से 25 टन से अधिक लोहे का कबाड़ एवं 17 नग चारपहिया वाहन कीमत 97,00,000 रूपये जब्त किया गया।

आरोपियों के विरूद्ध संबंधित थानों में धारा 41(1+4) जा.फौ/379 भादवि., संज्ञेय अपराध घटित होने की परिकल्पना से आरोपियों के विरूद्ध पृथक से प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत् कार्यवाही करने के साथ ही कुछ आरोपियों के विरूद्ध गंभीर धाराओं के तहत् भी कार्यवाही कर आरोपियों को जेल भेजा गया।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story