Begin typing your search above and press return to search.

Surguja News: इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद पंजाब के युवक ने रिकॉर्ड किया अश्लील वीडियो, फिर करने लगा ब्लैकमेल, पैसे नहीं देने पर...

Surguja News: छत्तीसगढ़ के सरगुजा में एक महिला को अंजान व्याक्ति से इंस्टाग्राम पर दोस्ती करना भारी पड़ गया। आरोपी ने महिला को झांसे में लेकर वीडियो काॅल के दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया

Surguja News: इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद पंजाब के युवक ने रिकॉर्ड किया अश्लील वीडियो, फिर करने लगा ब्लैकमेल, पैसे नहीं देने पर...
X
By Sandeep Kumar

Surguja News सरगुजा। छत्तीसगढ़ के सरगुजा में एक महिला को अंजान व्याक्ति से इंस्टाग्राम पर दोस्ती करना भारी पड़ गया। आरोपी ने महिला को झांसे में लेकर वीडियो काॅल के दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया। फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांगने लगा। महिला द्वारा पैसे नहीं देने पर आरोपी ने अश्लील वीडियो को उसके परिजनों को भेज दिया। इस बात से दुखी महिला ने इसकी शिकायत गांधीनगर थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी को पंजाब से गिरफ्तार किया है।

जानिए घटनाक्रम

दरअसल, प्रार्थिया द्वारा 3 जून कों थाना गांधीनगर आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि महिला ने सोशल मीडिया साईट इंस्टाग्राम मे अपना अकाउंट बनाया है। फौजी साहब एवं अमन फौजी इंस्टाग्राम आईडी प्रोफाइल के संचालक द्वारा 26 फरवरी कों मैसेंजर के माध्यम से बातचीत हुई। जिसके बाद मे आरोपी से जानपहचान होने पर महिला से मोबाइल के जरिये भी बातचीत होने लगी।

अश्लील वीडियो बनाकर 20 हजार रुपये की मांग

बातचीत के दौरान आरोपी द्वारा महिला को वीडियो कॉल किया गया। इसी दौरान आरोपी ने वीडियो कॉल पर महिला का अश्लील वीडियो बना लिया। फिर उसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर जबरदस्ती बातचीत करने के लिए मजबूर करता था। और बातचीत नहीं करने पर अश्लील वीडिओ को वायरल करने की धमकी देता था। महिला जब बातचीत करना बंद कर दी तो आरोपी ने उसके रिस्तेदारों को अश्लील वीडियो भेज दिया। और सोशल मीडिया में भी वायरल करने की धमकी देकर 20 हजार रुपये की मांग कराने लगा।

पुलिस ने आरोपी को पंजाब से पकड़ा

आरोपी की हरकतों से परेशान महिला ने इसकी शिकायत थाना गांधीनगर में दर्ज कराई। धारा 509(ख), 354 (ग), 384 भा.द.वि. एवं 67 आई. टी. एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी के संबंध में सायबर सेल से जानकारी प्राप्त कर सरगुजा पुलिस ने आरोपी को जलालाबाद पंजाब से गिरफ्तार कियाआरोपी द्वारा अपना नाम रमन प्रीत सिंह 21 वर्ष पंजाब का होना बताया। आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल किया है। आरोपी के विरुद्ध अपराध सबूत पाये जाने से गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा मे भेजा गया हैं।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी गांधीनगर निरीक्षक प्रदीप जायसवाल, उप निरीक्षक रेशम लाल साहू, आरक्षक बृजेश राय, विकास मिश्रा शामिल रहे।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story