Begin typing your search above and press return to search.

Surguja News: स्कूली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, सहेलियों के साथ वापस लौट रही थी पीड़िता, रास्ते मे रोककर दिया घटना को अंजाम...

Surguja News: सहेलियों के साथ साप्ताहिक बाजार से घर लौट रही स्कूली छात्रा के साथ तीन अपचारी बालकों ने गैंगरेप किया।

Surguja News: स्कूली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, सहेलियों के साथ वापस लौट रही थी पीड़िता, रास्ते मे रोककर दिया घटना को अंजाम...
X
By Sandeep Kumar

Surguja News सरगुजा। सहेलियों के साथ साप्ताहिक बाजार से घर लौट रही स्कूली छात्रा के साथ तीन अपचारी बालकों ने गैंगरेप किया। अपचारी बालकों के दोस्तों ने पीड़िता की दो सहेलियों को भी धमकाकर रोके रखा। पुलिस ने सात बालकों को हिरासत में ले लिया है। गैंगरेप करने वाले तीन तथा सहयोगी चार बालकशामिल है। पीड़िता व अपचारी बालक सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

घटना सीतापुर से लगे जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र की है। आठवीं कक्षा की छात्रा रविवार को अपनी दो सहेलियों के साथ साप्ताहिक बाजार गई थी। शाम को तीनों वापस लौट रही थी। मोटरसाइकिल सवार तीन अपचारी बालकों ने उन्हें रोक लिया। बहाना बनाकर पीड़िता और उसकी दोनों सहेलियों को सड़क से दूर ले गए। बालकों ने छात्राओं से शारीरिक संबंध बनाने दबाब बनाया। पीड़िता ने विरोध किया तो लड़कों ने पीड़िता को पकड़ लिया। इसी बीच अपचारी बालकों के चार दोस्त भी वहां पहुंच गए। दोस्तों ने पीड़िता की दोनों सहेलियों को धमकाया।

पीड़िता का बचाव करने से सहेलियों को रोके रखा। तीनों अपचारी बालकों ने छात्रा के साथ बारी-बारी रेप किया। छात्रा के कपड़े भी फाड़ दिए। घटना के बाद पीड़ित छात्रा व उसकी सहेलियों को मौके पर छोड़कर सभी भाग निकले थे। रविवार देर रात घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को घटना की जानकारी दी थी। सीतापुर पुलिस थाने में शिकायत के बाद छापेमारी में सात लड़कों को हिरासत में लिया है।

सभी 7 के खिलाफ नामजद एफआईआर

जिन 7 लोगों को हिरासत में लिया गया है उसमें से एक बालिग है तथा छह बालक है। पुलिस ने घटनास्थल पर उपस्थित सभी 7 को नामजद आरोपी बनाया है।

अपचारी बालकों में से कुछ पीड़िता की सहेलियों के पूर्व परिचित हैं।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story