Begin typing your search above and press return to search.

Surajpur News: सूरजपुर में मिट्टी की दीवार गिरने से दर्दनाक हादसा, दो बच्चियों समेत तीन की मौत

Surajpur News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में बड़ा हादसा हो गया.

Surajpur News: सूरजपुर में मिट्टी की दीवार गिरने से दर्दनाक हादसा, दो बच्चियों समेत तीन की मौत
X

Dhar News

By Neha Yadav

Surajpur News: सूरजपुर: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में बड़ा हादसा हो गया. यहाँ फतेहपुर में घर की कच्ची दीवार गिर गयी. जिसकी चपेट में आकर तीन लोगो की दर्दनाक मौत हो गई है. जिसमें दो मासूम बच्चियां भी शामिल है.

जानकारी के मुताबिक़, घटना जयनगर थाना क्षेत्र के फतेहपुर की है. ग्राम पंचायत करतमा निवासी सचिन दास मिट्ठी के घर में रहता है. बारिश की वजह से उसके घर की दीवार कमजोर हो गयी थी. सोमवार की शाम करीब 5 बजे सचिन दास की माँ (53 वर्ष) और दो बच्चियां जिनमे से एक की आयु डेढ़ साल और दूसरे ढाई साल है. तीनों के दीवार के पास बैठे हुए थे. तभी अचानक भरभराकर घर की दीवार गिर पड़ी,

तीनों मलबे में बुरी तरह दब गए. तीनों को मलबे से निकाल कर फ़ौरन अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहाँ डॉक्टरों ने दोनों बच्चियों और वृद्ध महिला को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलती ही जयनगर पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story