Begin typing your search above and press return to search.

Surajpur News: प्रेमी जोड़े की मिली लाश, युवक ने पहले प्रेमिका की हत्या की, फिर खुद भी झूल गया फंदे पर...

Surajpur News:युवती के परिजनों ने उसका रिश्ता अम्बिकापुर के एक युवक से तय किया था। कुछ दिनों में शादी भी होने वाली थी। इससे पहले ही दोनों प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली।

Surajpur News: प्रेमी जोड़े की मिली लाश, युवक ने पहले प्रेमिका की हत्या की, फिर खुद भी झूल गया फंदे पर...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

सूरजपुर। जिले में प्रेमी जोड़े का शव मिलने से सनसनी मच गई है। प्रेमी की लाश पेड़ से लटके फंदे पर मिली, वहीं प्रेमिका का शव गड्ढे में पड़ा मिला। युवती के गले में रेतने का निशान था। साथ ही मौके से पुलिस को खून से सने दो ब्लेड भी मिले है। पुलिस आशंका जता रही है कि आरोपी प्रेमी ने पहले प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कि, फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के मुताबिक, घटना सूरजपुर जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र के कुमदा रेलवे फाटक की है। शनिवार की दोपहर को दोनों का शव मिला। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर युवती की पहचान कुम्दा बस्ती निवासी पूजा देवांगन 23 वर्ष और युवक की शिनाख्त गोपीपुर तेपरा निवासी शिवम पनिक 26 वर्ष के रूप में की गई। पूछताछ में परिजनों ने बताया कि शुक्रवार से ही दोनों घर से निकले हुए थे। युवती के परिजनों ने उसका रिश्ता अम्बिकापुर के एक युवक से तय किया था। कुछ दिनों में शादी भी होने वाली थी। इससे पहले ही दोनों प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली।

पुलिस जांच में ये भी पता चला है कि प्रेमी जोड़े शादी करना चाहते थे। लेकिन लड़की और लड़के के परिजन दोनों इस रिश्ते से नाखुश थे। इसी गम में दोनों ने घर से भागकर सुनसान जगह में आत्महत्या कर ली। फिलहाल मामले में पुलिस ने दोनों मृतकों के परिजनों से पूछताछ कर रहे है। साथ ही घटना के संबंध में जांच की जा रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story