Begin typing your search above and press return to search.

Surajpur News: दादी और दो पोतियों की मौत, कच्चे मकान में रह रहा था परिवार, दीवार गिरी, तीन की मौत

Surajpur News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में मकान की दीवार गिरने से दादी और दो पोतियों की दबकर मौत हो गई...

Surajpur News: दादी और दो पोतियों की मौत, कच्चे मकान में रह रहा था परिवार, दीवार गिरी, तीन की मौत
X
By Sandeep Kumar

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में मकान की दीवार गिरने से दादी और दो पोतियों की दबकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक मिट्टी के बने कच्चे मकान में रह रहे थे। जिले में मूसलाधार बारिश का दौर भी जारी है। बीते सोमवार की शाम परिवार के लोग घर में थे। इसी बीच दीवार दादी और दो पोतियों के उपर गिर गई। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई।

दरअसल, ये पूरा मामला जयनगर थाना क्षेत्र के फतेहपुर करतमा की है। गांव में सचिन दास नाम का युवक अपने परिवार के साथ रहता था। शाम में करीब 5 बजे अचानक दीवार गिर गई। हादसे के बाद तीनों को गंभीर अवस्था में भर्ती कराया गया। जहां पर उपचार के बाद डाॅक्टरों ने मौत की पुष्टि की। घटना में सचिन की मां धनमतिया 54 वर्ष, बेटी बिजली ढाई वर्ष, डेढ वर्षीय सोहानी की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि सचिन और उसका परिवार इसी कच्चे घर में रह रहा था। सचिन ने पक्के मकान के लिए आवेदन किया था, लेकिन उसका नाम योजना की लिस्ट में नहीं आ पाया और उसे पक्का मकान नहीं मिला।

फिलहाल, इस मामले में गांव के सरपंच ने कहा है कि उसके कार्यकाल में सचिन ने आवेदन नहीं किया था। पुलिस तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story