Begin typing your search above and press return to search.

Surajpur News: कार के अन्दर से चोर चुरा रहा था ऑडियो टेप, खुद हो गया लॉक, दम घुटने से मौत...

Surajpur News: ऑडियो टेप चुराने की कोशिश में युवक खुद कार में ही लॉक हो गया। इस दौरान दम घुटने से युवक की मौत हो गई।

Surajpur News: कार के अन्दर से चोर चुरा रहा था ऑडियो टेप, खुद हो गया लॉक, दम घुटने से मौत...
X
By Sandeep Kumar

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में एक चोर को कार के अंदर चोरी करना महँगा पड़ गया। ऑडियो टेप चुराने की कोशिश में युवक खुद कार में ही लॉक हो गया। इस दौरान दम घुटने से युवक की मौत हो गई।

दरअसल, ये पूरी घटना सूरजपुर जिले के प्रतापपुर–चंदौरा मार्ग में स्थित छोटू गैरेज की है। गैरेज के बाहर एक कार खड़ी थी। इस दौरान एक चोर आया और कार में रखे ऑडियो टेप को चुराने की कोशिश करने लगा। कार के अंदर घुसने के बाद ऑटोमेटिक कर लॉक हो गई। बताया जा रहा है कि पकड़े जाने के डर से उसने आवाज भी नहीं लगाईं और कार में ही बैठा रहा। जिससे उसकी कार के अंदर ही दम घुटने से मौत हो गई। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कार के अन्दर से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

मृतक की पहचान प्रतापपुर थाना क्षेत्र के चंद्रेली गांव निवासी 22 वर्षीय किरण पंडो के रूप में की गई। किरण पंडो कुछ दिनों से अपनी बुआ के घर सेमई गांव में रह रहा था। बीते शुक्रवार की शाम को बुआ के घर से निकला था।

इसी बीच सोमवार को प्रतापपुर–चंदौरा मार्ग पर स्थित छोटू गैरेज के किनारे खड़ी खराब कार से तेज बदबू आने लगी। आसपास के लोगों ने गैरेज मलिक छोटू मिस्त्री को इसकी जानकारी दी। छोटू मिस्त्री कार के पास पहुंच और देखा तो कार के स्टेयरिंग के पास वाली सीट में एक युवक की लाश पड़ी थी। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने कार का गेट तोड़कर शव को निकाला। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल तो पता चला कि किरण पण्डो शुक्रवार की रात हाथ में पाना–पेचकस लेकर चोरी करने के लिए पहुंचा था। पुलिस को जांच के दौरान मृतक के हाथों में एक पेचकस और दो अन्य वाहनों के ऑडियो टेप मिले है।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story