Begin typing your search above and press return to search.

Sukma Naxal Encounter: छत्तीसगढ़ के सुकमा में DRG जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, दोनों ओर से गोलीबारी जारी, एक नक्सली ढेर

Sukma Naxal Encounter: सुकमा जिले के सलातोंग इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इस मुठभेड़ में कुछ नक्सलियों को गोली लगी है. वहीँ एक नक्सली के शव मिलने की खबर भी है.

Sukma Naxal Encounter: छत्तीसगढ़ के सुकमा में DRG जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, दोनों ओर से गोलीबारी जारी, एक नक्सली ढेर
X
By Neha Yadav

Sukma Naxal Encounter: छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर सामने आई है. सुकमा जिले के सलातोंग इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इस मुठभेड़ में कुछ नक्सलियों को गोली लगी है. वहीँ एक नक्सली के शव मिलने की खबर भी है.

जानकारी के मुताबिक़, मुठभेड़ किस्टाराम पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत सलातोंग इलाके में हुई है. पेसेलपाड़ व आसपास के जंगल पहाड़ी में नक्सलियों के होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद जिला रिजर्व गार्ड (DRG) के और कोबरा 208-204 बटालियन के जवान सर्चिंग ऑपरेशन पर निकले थे. इसी दौरान उन्हें देखते ही नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में जवानों ने भी गोलियां चलाई.

बताया जा रहा है इस मुठभेड़ में कुछ नक्सलियों को गोली लगी है. वहीँ एक नक्सली का शव बरामद किया गया है. फिलहाल दोनों ओर से लगातार गोलीबारी जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story