Begin typing your search above and press return to search.

शिक्षक, पत्नी और दो बच्चों की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार, मौके पर डीएम-कलेक्टर पहुंचे...

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक शिक्षक के पूर परिवार की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतकों में शिक्षक, उसकी पत्नी और बेटिया मासूम बेटियां है। घटना के बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है...

शिक्षक, पत्नी और दो बच्चों की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार, मौके पर डीएम-कलेक्टर पहुंचे...
X
By Sandeep Kumar

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक शिक्षक के पूर परिवार की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपियों ने ऐसा क्यों किया इसका पता अभी नहीं चल पाया है। मृतकों में शिक्षक, उसकी पत्नी और बेटिया मासूम बेटियां है। इस घटना के बाद मौके पर डीएम, एसपी सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचे थे।

जानिए घटनाक्रम

दरअसल, रायबरेली के गदागंज थाना क्षेत्र के सुदामापुर निवासी मृतक शिक्षक सुनील कुमार 35 वर्ष तिलोई के पन्हौना स्थित कंपोजिट विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे। अपनी पत्नी पूनम भारती 30 वर्ष और पुत्री छह साल सृष्टि व दो साल की लाडो के साथ शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी कस्बे के एक मकान में किराए पर रहते थे। गुरूवार की शाम जब वो अपनी व बच्चों के साथ घर पर थे। इसी दौरान कुछ अज्ञात बदमाश उनके घर पहुंचे और शिक्षक व उसके पूरे परिवार पर आंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना में शिक्षक, पत्नी और दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी मौके से भाग निकले।

इधर, गोलियों की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। डीएम-एसपी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस की टीम ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि इतनी बड़ी वारदात को कौन अंजाम दिया है और इसके पीछे का मकसद क्या था। इस बात की जानकारी अभी पुलिस को नहीं लग पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं, पूछताछ में ये भी पता चला है कि कुछ दिनों पहले शिक्षक की पत्नी ने चंदन वर्मा नाम के युवक पर मुकदमा दर्ज कराया है। शिकायत के बाद से ही शिक्षक का पूरा परिवार रायबरेली छोड़कर शिवरतनगंज के अहोरवा भवानी गांव में रह रहा था। फिलहाल, इस घटना के बाद शिक्षक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story