Begin typing your search above and press return to search.

Shakti News: जनपद पंचायत के बाबू का रिश्वत लेते वीडियो, पांच-पांच सौ का नोट लेते दिखा

Shakti News: जनपद पंचायत का बाबू रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद हुआ है। विधायक निधि से बने सीसी रोड का चेक काटने के लिए रिश्वत लेने का आरोप बाबू पर है।

Shakti News: जनपद पंचायत के बाबू का रिश्वत लेते वीडियो, पांच-पांच सौ का नोट लेते दिखा
X
By Sandeep Kumar

Shakti News सक्ती। जनपद पंचायत का बाबू रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद हुआ है। विधायक निधि से बनी सीसी रोड का चेक काटने सरपंच को कई महीनो तक घूमाने के बाद पैसे लेकर चेक काटा। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

जनपद पंचायत कार्यालय जैजैपुर में पदस्थ बाबू वेंकटेश्वर वर्मा ने ग्राम पंचायत बर्रा में विधायक निधि से बने सीसी रोड़ का चेक काटने सरपंच से रूपयो की मांग की थी। पैसे नहीं देने पर कई महीनो से सरपंच को घुमाया जा रहा था। सरपंच पंचायत में विधायक निधि से बनने वाले सीसी रोड का निर्माण पूरा कराकर बकाया भुगतान राशि लेने के लिए बाबू का चक्कर लगा रहा था। परेशान होकर सरपंच ने दूसरे व्यक्ति के माध्यम से बाबू को रुपए देने के लिए भेजें और इसका वीडियो बनवा लिया। जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत जैजैपुर में बाबू वेंकटेश्वर वर्मा लंबे समय से पदस्थ है और उनके द्वारा बिना रुपए लेनदेन के कोई भी कार्य नहीं करने का आरोप भी लग रहा है। पंचायत के कार्यों के लिए रुपए की मांग करने का आरोप बाबू पर लगता रहता है।

वहीं आरोपी बाबू ने वायरल वीडियो के संबंध में मीडिया से कहा कि उक्त व्यक्ति को मेरे द्वारा उधार दिया गया था,जिसका ब्याज पटाने उक्त व्यक्ति कार्यालय आया था। अब सवाल यह उठता है कि सूदखोरी करना भी कानूनन अपराध हैं, पर बाबू के द्वारा ब्याज में पैसे चलाने की खुद स्वीकारोत्ति की जा रही हैं। सरकारी कर्मचारी के द्वारा ब्याज चलाना गंभीर विषय है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story