Begin typing your search above and press return to search.

Shakti News: अवैध प्लाटिंग की जानकारी छुपाने पर पटवारी निलंबित, कलेक्टर के निर्देश पर कार्रवाई

Shakti News: अवैध प्लाटिंग की जानकारी छुपाने पर पटवारी को निलंबित किया गया है।

Shakti News: अवैध प्लाटिंग की जानकारी छुपाने पर पटवारी निलंबित, कलेक्टर के निर्देश पर कार्रवाई
X
By Sandeep Kumar

सक्ती। अवैध प्लाटिंग की जानकारी छुपाने पर सक्ती तहसील के पटवारी को निलंबित किया गया है। जिलेभर में अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई कलेक्टर अमृत विकास तोपनों करवा रहे हैं। पर पटवारी में अपने हल्का में अवैध प्लाटिंग की जानकारी छुपाई । जिसके चलते उसे निलंबित किया गया।

सक्ती जिले में पदस्थापना के साथ ही अमृत विकास तोपनों अवैध प्लाटिंग के खिलाफ अभियान छेड़े हुए है। जगह जगह अवैध प्लाटिंग पर कार्यवाही करवा जुर्माना वसूला जा रहा है साथ ही रोक भी लगाई जा रही है। पर सक्ती तहसील में हल्का पटवारी गुंजन राम देवांगन के द्वारा ग्राम नंदौरखुर्द में अवैध प्लाटिंग की जानकारी नहीं दी।

जिसके चलते पटवारी कुंजन राम देवांगन को छत्तीसगढ़ सिविल सेवा वर्गीकरण नियंत्रण तथा अपील नियम 1966 के नियम 91 के अंतर्गत तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय तहसील कार्यालय सक्ति नियत किया गया है।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story