Begin typing your search above and press return to search.

शाला विकास समितियों का अभी तक गठन नहीं, स्कूल शिक्षा सचिव ने कलेक्टरों को पत्र लिख दी मियाद, देखिए पत्र

Raipur News: स्कूल शिक्षा सचिव ने प्रदेश के सभी जिलों के कलेक्टरों को 15 अगस्त तक साला प्रबंधन एवं विकास समिति का गठन करवा कार्यवाही से अवगत करवाने हेतु निर्देश दिए हैं।

शाला विकास समितियों का अभी तक गठन नहीं, स्कूल शिक्षा सचिव ने कलेक्टरों को पत्र लिख दी मियाद, देखिए पत्र
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। शाला प्रबंधन एवं विकास समिति को स्कूल शिक्षा सचिव ने शाला विकास समिति के गठन के लिए पत्र लिखा है। जारी पत्र के अनुसार कहा गया है कि जिले में संचालित हाई एवं हायर सेकेंडरी स्कूलों में शाला प्रबंधन एवं विकास समिति का गठन किया जाना है। किंतु आज पर्यंत अधिकांश स्कूलों में शाला प्रबंधन एवं विकास समिति का गठन नहीं हो पाया है। जिस पर स्कूल शिक्षा सचिव ने प्रदेश के सभी जिलों के कलेक्टरों को जिले के प्रभारी मंत्रियों से शाला प्रबंधन एवं विकास समिति हेतु अध्यक्ष मनोनीत कराते हुए प्रत्येक हाई एवं हायर सेकेंडरी स्कूलों में 15 अगस्त के पूर्व शाला प्रबंधन एवं विकास समिति गठन की कार्यवाही किए जाने हेतु निर्देशित किया है। कार्यवाही से राज्य परियोजना कार्यालय समग्र शिक्षा छत्तीसगढ़ रायपुर को अवगत कराने हेतु कहा गया है।




Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story