Begin typing your search above and press return to search.

सट्टा किंग और भारतः कोलकाता-हैदराबाद मैच में चल रहा था सट्टा, पुलिस ने दबिश देकर एक सटोरिये को पकड़ा...

Satta King or bharat: ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा पर साइबर सेल और कोतवाली पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक सटोरिये को गिरफ्तार किया गया है...

सट्टा किंग और भारतः कोलकाता-हैदराबाद मैच में चल रहा था सट्टा, पुलिस ने दबिश देकर एक सटोरिये को पकड़ा...
X
By Sandeep Kumar

Satta King or bharat: रायगढ़। छत्तीसगढ़ की राजधानी पुलिस ने उत्तरप्रदेश के गांजा तस्कर को रेलवे स्टेशन से पकड़ा है। आरोपी के कब्ज से 7 किलो गांजा जब्त किया है। जब्त गांजे की कीमत करीब ढेड़ लाख रूपए है। ये कार्रवाई एसपी दिव्यांग कुमार पटेल के निर्देश पर कल शाम सायबर सेल व थाना कोतवाली की संयुक्त टीम ने की है।

जानकारी के मुताबिक, रायगढ़ पुलिस को सूचना मिली थी कि चांदमारी के पास प्रदीप पटेल नामक व्यक्ति कोलकाता-हैदराबाद फायनल मैच में लोगों को ऑनलाईन क्रिकेट सट्टा खिला रहा है। तत्काल थाना कोतवाली की पुलिस टीम रेड के लिए रवाना हुई। मौके पर संदेही प्रदीप पटेल को पटेल गली चबुतरा में मिला जिससे पूछताछ करने पर ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खेलाना स्वीकार किया। आरोपी प्रदीप पटेल पिता स्व. घुराऊ राम पटेल उम्र 31 वर्ष साकिन पटेल गली चांदमारी थाना कोतवाली जिला रायगढ़ के कब्जे से एक टच स्क्रीन मोबाईल जिसमें कई लोगों के द्वारा 6 ओवर में सट्टा पर (दांव) लगाने का हिसाब (10,700) है। साथ ही दो कागज में रूपये 2,01,400 का सट्टा-पट्टी, नगद रकम 3100 रूपये, एक पेन मिला जिसकी जब्ती की गई। आरोपी के विरूद्ध थाना कोतवाली में अप.क्र. 316 /2024 धारा 7 जुआ प्रतिषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रिमांड पर भेजा गया है।

सट्टा रेड कार्रवाई में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक सुखनंदन पटेल, प्रधान आरक्षक विक्रम चौरसिया तथा साइबर सेल के प्रधान आरक्षक बृजलाल गुर्जर आरक्षक महेश पंडा, प्रशांत पंडा, नवीन शुक्ला, विकास प्रधान और हेतराम सिदार (थाना कोतवाली) शामिल थे ।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story