Begin typing your search above and press return to search.

Satta King: महादेव सट्टा ऐप में बड़ी कार्रवाई, निलंबित कांस्टेबल सहदेव यादव बर्खास्त, पढ़ें आदेश

Satta King: महादेव सट्टा केस में आरोपी कांस्टेबल सहदेव सिंह यादव को पद से बर्खास्त कर दिया गया...

Satta King: महादेव सट्टा ऐप में बड़ी कार्रवाई, निलंबित कांस्टेबल सहदेव यादव बर्खास्त, पढ़ें आदेश
X
By Sandeep Kumar

Satta King रायपुर। महादेव सट्टा केस में आरोपी कांस्टेबल सहदेव सिंह यादव को पद से बर्खास्त कर दिया गया है। आरोपी पर कुम्हारी में तैनाती के दौरान अनुपस्थित रहने और अपने खाते में महादेव ऐप की बड़ी राशि लेन-देन का आरोप है। जब मामले में जांच शुरू हुई तो आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। मामले में विभागीय जांच के बाद आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया था।

मालूम हो कि बीते दिनों एसीबी की टीम ने महादेव सट्टा केस में सहदेव को गिरफ्तार किया और इओडब्ल्यू की विषेश कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने मामले में सुनवाई करते हुये 19 जुलाई तक आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा है। नीचे पढ़ें बर्खास्त आदेश...







दरअसल, महादेव ऑनलाइन बुक सट्टा मामले में एसीबी की कार्रवाई के बाद से आरोपी सहदेव फरार चल रहा था। सहदेव महादेव सट्टा बुक के प्रमोटर्स सौरभ चंद्राकर, रवि उप्पल, शुभम सोनी के संपर्क में रहकर हवाला लेनदेन में हाथ बटाने का काम करता था। एसीबी की टीम ने जब इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की और इस केस में कांस्टेबल सहदेव का नाम सामने आया तब से ही आरोपी फरार हो गया था। आरोपी पिछले तीन सालों से ऑनलाइन बुक पैनल को ऑपरेटर कर रहा था। महादेव सट्टा से जुड़ा एक पैनल पटना बिहार में संचालित था, जिस पर रायपुर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।



Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story