Begin typing your search above and press return to search.

Sarguja Murder News: प्रधान आरक्षक की लापता पत्नी और बेटी की बेरहमी से हत्या, घर से 7 किमी दूर गड्ढे में मिली लाश, जाँच में जुटी पुलिस

Sarguja Murder News: प्रधान आरक्षक तालिब शेख की लापता पत्नी मेहनाज और बेटी आलिया का शव घर से करीब सात किलोमीटर दूर पीढ़ा और जूर मार्ग में मिला है।

Sarguja Murder News: प्रधान आरक्षक की लापता पत्नी और बेटी की बेरहमी से हत्या, घर से 7 किमी दूर गड्ढे में मिली लाश, जाँच में जुटी पुलिस
X

Sarguja Murder News

By Neha Yadav

Sarguja Murder News: सरगुजा: प्रधान आरक्षक तालिब शेख की लापता पत्नी मेहनाज और बेटी आलिया का शव घर से करीब सात किलोमीटर दूर पीढ़ा और जूर मार्ग में मिला है। देर रात दोनों के लापता होने और गंभीर अनहोनी की आशंका जताए जाने के बाद पुलिस की कई टीम दोनों की खोजबीन में जुटी हुई थी।

सुबह 9 बजे पुलिस टीम ने पीढ़ा और जूर मार्ग के दोनों किनारे में पत्नी और बेटी की लाश को बरामद कर लिया है। सड़क के एक और सीपीटी गड्ढे में पत्नी की और दूसरी और एक गड्ढे में बेटी की लाश पड़ी थी। दोनों की धारदार हथियार से वारकर हत्या की गई है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस टीम और अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

सूरजपुर के महगवां बाइपास रिंग रोड में दो मंजिला भवन के दूसरी मंजिल में रहने वाले प्रधान आरक्षक की पत्नी और उसकी 14 वर्षीय बेटी रविवार देर रात रहस्यमय ढंग से लापता हो गईं थी . घर के दरवाजे से काफी दूर तक खून के निशान मिले थे.सूरजपुर के महगवां बाइपास रिंग रोड में दो मंजिला भवन के दूसरी मंजिल में रहने वाले प्रधान आरक्षक की पत्नी और उसकी 14 वर्षीय बेटी रविवार देर रात रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी.

घटना के वक्त प्रधान आरक्षक तालिब शेख सूरजपुर कोतवाली में ड्यूटी पर तैनात था। देर रात तकरीबन एक बजे जब वह घर लौटा तो बाहर का दरवाजा खुला था। दरवाजे के बाहर खून के साथ ही घसीटने के निशान नजर आने से उसके होश उड़ गए। भीतर पत्नी और बेटी दोनों नहीं थी. किचन में सामान बिखरा पड़ा हुआ था। उन्होंने तत्काल कोतवाली थाने में इसकी सूचना दी। देर रात मौके पर एसपी एमआर आहिरे वहां पहुंचे। लापता प्रधान आरक्षक की पत्नी और उसकी बेटी की तलाश की जा रही है। सूरजपुर महगवां रिंग रोड में किराए के मकान में प्रधान आरक्षक तालिब शेख, अपनी पत्नी मेहनाज वर्ष और बेटी आलिया 14 वर्ष के साथ रहता है। उसकी पुत्री सूरजपुर के साधुराम विद्या मंदिर में पढ़ती है। तालिब शेख की पदस्थापना रमकोला थाने है. वह कुछ दिनों से सूरजपुर कोतवाली में अटैच होकर काम कर रहा था।

रात 10 बजे किया था फोन, पत्नी ने रिसीव नहीं किया काल

रात करीब 10 बजे तालिब शेख ने घर में पत्नी को मोबाइल से फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। तालिब शेख ने सोचा शायद कहीं काम में व्यस्त होगी इस कारण से उसने इस बात पर ध्यान नहीं दिया।

ऊपरी मंजिल से नीचे खेत तक खून के निशान

किराए के मकान की पहली मंजिल से लेकर नीचे खेत तक खून के घसीटने के निशान मिले हैं। घर के पास एक चाकू भी मिला है। पुलिस ने घर को फिलहाल सील कर दिया है। फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। घटना को लेकर तरह-तरह की आशंका जताई जा रही है। पुलिस हर पहलुओं पर जांच में जुटी हुई है।

नीचे के मकान में लगा है ताला

दो मंजिला मकान के पहले हिस्से में रेलवे कर्मचारी का परिवार रहता है। वह 10 अक्टूबर koअपने परिवार के साथ जयपुर गया है। लिहाजा घर में ताला लगा है।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story