Begin typing your search above and press return to search.

Sarangarh-Bilaigarh Crime: पटवारी की मिली लाश, बेडरूम के कमरे में संदिग्ध अवस्था में पड़े मिले, इलाके में सनसनी...

Sarangarh-Bilaigarh Crime: छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में एक पटवारी की लाश उनके घर में मिलने से सनसनी मच गई है। पटवारी का शव बिस्तर में संदिग्ध अवस्था में मिला।

Sarangarh-Bilaigarh Crime: पटवारी की मिली लाश, बेडरूम के कमरे में संदिग्ध अवस्था में पड़े मिले, इलाके में सनसनी...
X
By Sandeep Kumar

Sarangarh-Bilaigarh Crime बिलाईगढ़। छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में एक पटवारी की लाश उनके घर में मिलने से सनसनी मच गई है। पटवारी का शव बिस्तर में संदिग्ध अवस्था में मिला। घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस और फाॅरेंसिक की टीम पहुंची। साथ ही मामले की जांच की जा रही है। घटना भटगांव क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम पंचायत जमगहन हल्का में पटवारी लाकेश्वर उर्फ लोकेश मानिकपुरी पदस्थ थे। बीती रात सोमवार को बेडरूम में उनका शव मिला। बताया जा रहा है कि आसपास के लोगों को जब बदबू आई तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पटवारी के घर के बेडरूम में देखा तो लोकेश मानिकपुरी की लाश बेडरूम के बिस्तर में पड़ी हुई थी।

लाश के मुंह और नाक से खून बह रहा था। पुलिस के मुताबिक, शव करीब दो से तीन दिन पुराना है। फिलहाल पटवारी की मौत कैसे हुई इसकी जांच में पुलिस जुट गई है। साथ ही मामले को हत्या से भी जोड़ कर जांच की जा रही है।

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर सारंगढ़-बिलाईगढ़ एसपी पुष्कर शर्मा मौके पर पहुंचे। फाॅरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंची है। घटना की जानकारी मृतक पटवारी के परिजनों को दे दी गई है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story