Begin typing your search above and press return to search.

Sarangarh Accident News: छत्तीसगढ़ में मजदूरों से भरी पिकअप पलटी, 3 लोगों की मौत, 20 से अधिक घायल

Sarangarh Accident News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. यहाँ सारंगढ़ में मजदूरों से भरी एक तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में तीन मजदूरों की मौत हो गयी है

Sarangarh Accident News: छत्तीसगढ़ में मजदूरों से भरी पिकअप पलटी, 3 लोगों की मौत, 20 से अधिक घायल
X

Damoh Road Accident

By Neha Yadav

Sarangarh Accident News: रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. यहाँ सारंगढ़ में मजदूरों से भरी एक तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में तीन मजदूरों की मौत हो गयी है. जबकि 20 लोग घायल हो गए हैं.

जानकारी के मुताबिक घटना, सारंगढ़ थाना क्षेत्र के बरमकेला के जंगल के पास हुई है. खैरझिटी गांव के मजदूर पिकअप वाहन में सवार होकर सारंगढ़ के बरमकेला जा रहे थे. सभी एक ही गाँव के रहने वाले थे .इसी दौरान पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे के बाद लोगो की चीख पुकार मचने लगी. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव राहत कार्य शुरू किया गया.

इस हादसे में तीन मजदूरों की मौत हो गयी है. जबकि 20 लोग घायल है. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं, गंभीर रूप से घायलों को रायगढ़ रेफर किया गया है. बताया जा रहा है तेज रफ़्तार के कारण हादसा हुआ है. फिलहाल घटना की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story