Begin typing your search above and press return to search.

Sakti News: बच्चों से भरी स्कूल वैन नदी में गिरी, 15 बच्चे थे सवार, जानिए फिर क्या हुआ

Sakti News:छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले के हसौद थाना क्षेत्र के पिसौद में बच्चों से भरी स्कूल वैन सोन नदी में गिर गई...

Sakti News: बच्चों से भरी स्कूल वैन नदी में गिरी, 15 बच्चे थे सवार, जानिए फिर क्या हुआ
X
By Radhakishan Sharma

Sakti News: सक्ती। छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले के हसौद थाना क्षेत्र के पिसौद में बच्चों से भरी स्कूल वैन सोन नदी में गिर गई. जिस समय ये घटना हुई उस समय गाड़ी में लगभग 15 बच्चे सवार थे. सुबह वैन बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी.

पिसौद गांव के ज्यादातर बच्चे हसौद के निजी स्कूल में पढ़ते हैं. सुबह स्कूल वैन बच्चों को लेकर जा रही थी. इसी दौरान सोन नदी पर बने ब्रिज से गुजरने के दौरान वैन नदी में गिर गई.

ग्रामीणों ने बच्चों को नदी से बाहर निकाला: घटना के बाद हड़कंप मच गया. गांव के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे. कई गांवों के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए. ग्रामीणों की मदद से वैन में सवार सभी बच्चों को बाहर निकाला गया. बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. सभी बच्चे एक ही निजी स्कूल के बताए जा रहे हैं.

सभी बच्चे सुरक्षित बताए जा रहे हैं. स्कूलों में चलने वाली गाड़ियों की हालत खराब बताया जा रहा है कि जिले के ज्यादातर स्कूलों में चलने वाली गाड़ियों की हालत खराब है. जिसका खामियाजा छोटे बच्चों और उनके स्वजनों को उठाना पड़ रहा है. घटना के बाद क्षेत्र के ग्रामीणों में नाराजगी देखी जा रही है.

Next Story