Begin typing your search above and press return to search.

Sakti News: 1 हजार के लिए 75 साल के बुजुर्ग की हत्या, नाबालिग ने साथी के साथ मिलकर बेरहमी से ली जान, फिर शव को तालाब में फेंका

Sakti News:छत्तीसगढ़ के सक्ती में चोरी करने आये नाबालिग ने अपने साथी के साथ मिलकर बुजुर्ग की हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी बुजुर्ग के पास रखे एक मोबाइल और 1 हजार नगदी लेकर फरार हो गए।

Sakti News: 1 हजार के लिए 75 साल के बुजुर्ग की हत्या, नाबालिग ने साथी के साथ मिलकर बेरहमी से ली जान, फिर शव को तालाब में फेंका
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Sakti News सक्ती। छत्तीसगढ़ के सक्ती में चोरी करने आये नाबालिग ने अपने साथी के साथ मिलकर बुजुर्ग की हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी बुजुर्ग के पास रखे एक मोबाइल और 1 हजार नगदी लेकर फरार हो गए। हत्या के चार घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी नाबालिग और उसके साथी को पकड़ लिया है। घटना मालखरौदा थाना क्षेत्र की है।

दरअसल, मालखरौदा पुलिस को 16 अप्रैल को सूचना मिली थी कि ग्राम सकर्रा के तालाब में एक बुजुर्ग का शव उफला हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची और षव को पानी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। जांच के दौरान बुजुर्ग की पहचान सकर्रा निवासी समारू सारथी के रूप में की गई।

चोरी करने के दौरान हत्या

शव की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की खोज शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि गांव का एक नाबालिग और भुवनेश्व नाम के युवक को देखा गया था। पुलिस ने संदेह के आधार पर दोनों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ शुरू की। पूछताछ में आरोपी ज्यादा देर पुलिस को गुमराह नहीं कर सके और चोरी के दौरान हत्या की बात कबूल की। आरोपियों ने बताया कि बुजुर्ग अकेला रहता था, जिसकी जानकारी दोनों को थी। दोनों ने उसके घर से चोरी की योजना बनाई। इसी योजना के तहत रात में बुजुर्ग के घर चोरी करने भी पहुंचे थे। इस दौरान बुजुर्ग का दोनों आरोपियों से सामाना हुआ। आरोपियों ने मारपीट करने के दौरान चुन्नी से बुजुर्ग की गला घांेटकर हत्या कर दी। और 1000 नगदी, मोबाइल चोरी कर शव को तालाब में फेंक दिया था।

दोनों आरोपी को गिरफतार कर उनके कब्जे से 830 रूपया और चोरी का मोबाइल जब्त किया गया है। साथ ही दोनों के खिलाफ 302, 382, 394, 397, 201, 34 भादवि के तहत अपराध दर्ज न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story