Begin typing your search above and press return to search.

Rajnandgaon News: कपड़े उतारे, लात-जूते बरसाए…गर्लफ्रेंड से मिलने गए प्रेमी की हुई पिटाई, लोगों ने मार - मार कर किया अधमरा

Rajnandgaon News: बाइक पर घूम रहे गर्लफ्रेंड–ब्वॉयफ्रेंड पर गर्लफ्रेंड के घर वालों की नजर पड़ गई। इसके बाद युवती के घर वालो ने प्रेमी युवक के कपड़े उतार उसकी जमकर पिटाई की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Rajnandgaon News: कपड़े उतारे, लात-जूते बरसाए…गर्लफ्रेंड से मिलने गए प्रेमी की हुई पिटाई, लोगों ने मार - मार कर किया अधमरा
X
By Neha Yadav

Rajnandgaon News: राजनांदगांव। गर्लफ्रेंड को घूमाने के बाद घर छोड़ने गए बॉयफ्रेंड पर गर्लफ्रेंड के घर वालों की नजर पड़ गई। उन्होंने बॉयफ्रेंड की कपड़े उतार जमकर पिटाई कर दी। मारपीट में गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं मारपीट का वीडियो भी सामने आया है।



मिली जानकारी के अनुसार खैरागढ़– छुईखदान– गंडई जिले के डूंडा गांव का निवासी मनीष वर्मा 15 अगस्त को अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। उसकी प्रेमिका राजनांदगांव जिले के रंगकठेरा गांव में रहती है। पिछले एक साल से दोनो का अफेयर चल रहा था। 15 अगस्त को हुआ अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर बाइक पर घूमने निकला था। दिन भर घूमने के बाद शाम को जब अपनी प्रेमिका को छोड़ने घर जा रहा था तब प्रेमिका के घर वालों और गांव वालो की नजर उस पर पड़ गई। इसके बाद होने प्रेमी युवक को पकड़ कर जमकर पीटा। उसकी बाइक सड़क पर पटक दी और उसके कपड़े भी खींचकर उतार दिए।

बड़ी बेरहमी से युवक के सीने पर घुटना रख उसे पीटा जा रहा था। इसके अलावा डंडे से भी पिटाई की गई। युवक को मारने के लिए पत्थर भी उठाया गया था। पूरे घटना को कुछ लड़कियों ने घर की खिड़की से अपने मोबाइल में कैद कर लिया। युवक की बेरहमी से पिटाई से वे भी काफी डरी– सहमी नजर आ रही थी। यहां तक की वीडियो में मारपीट देख कर एक युवती की रोने– सुबकने की आवाज आ रही है। युवक को प्रेमिका के परिजनों और घर वालों ने अधमरा होने तक पीटा।

गंभीर रूप से घायल युवक किसी तरह ग्रामीणों के चंगुल से छूट अपनी बाइक से घर पहुंचा और घर वालों को जानकारी दी। घायल युवक की स्थिति को देखते हुए उसे खैरागढ़ सिविल अस्पताल में ले जाकर इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के बाद अब मनीष वर्मा की स्थिति सामान्य हो गई है।

वहीं परिजनों ने किस की शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं कराई। पर सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की एक टीम ने युवक के घर पहुंच कर घटना की शिकायत दर्ज करने को कहा। पर युवक के घर वालों ने इसे अपने बेटे की गलती बता अपराध दर्ज करवाने से इनकार कर दिया।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story